मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Gun Shop बदमाशों ने बंदूक की दुकान को बनाया निशाना, हथियार और कारतूत लेकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 10, 2022, 6:44 PM IST

इंदौर शहर में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं. चोरी का मामला सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र से सामने आया है, यहां चोरों ने एक बंदूक दुकान (गन हाउस) को निशाना बनाया. बताया जा रहा है कि इस दौरान चोर बंदूक,कारतूत सहित अन्य सामान चुराकर रफूचक्कर हो गए. वारदात सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. (Indore Gun Shop Robbery) (Indore Gun Theft) (Indore Theft Incident)

Indore Gun Shop
बंदूक की दुकान को बदमाशों ने बनाया निशाना

इंदौर। शहर के सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र में देर रात चोरों ने बंदूक की दुकान को निशाना बनाया. यहां चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोर फरार हो गए. संभावना जताई जा रही है कि चोर गन हाउस में मौजूद कई तरह की बंदूकें, पिस्टल और कारतूस लेकर फरार हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि गन हाउस से कुछ बंदूक और कारतूस चोरी हुए हैं. जिसकी शिकायत दुकान संचालक ने पुलिस से की है. (Indore Gun Shop Robbery) (Indore Gun Theft) (Indore Theft Incident)

बंदूक की दुकान को बदमाशों ने बनाया निशाना

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज:जिस तरह से शहर के बीच स्थित बंदूक की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया उससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. (Indore Theft Incident) हालांकि, सेंट्रल कोतवाली थाना प्रभारी सुनील शेजवार का कहना है कि, मामले की जांच की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है. पुलिस का कहना है कि अज्ञात चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बंदूक की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस पर उठे सवाल:आपको बता दें कि, देर रात तक इंदौर जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस महकमा झांकियों की सुरक्षा व्यवस्था में लगा था. जिस जगह पर चोरी हुई उस जगह पर भी पुलिसकर्मियों के साथ अन्य लोगों का आना जाना था. (Indore Gun Theft) इसके बाद भी चोरी की वारदात होना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है.(Indore Gun Shop Robbery) (Indore Gun Theft) (Indore Theft Incident)

ABOUT THE AUTHOR

...view details