मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore: हत्या या आत्महत्या? युवक की गोली लगने से मौत, परिजन बोले सुसाइड, पुलिस को मर्डर की आशंका

By

Published : Oct 8, 2022, 2:11 PM IST

इंदौर में एक युवक ने खुद को गोली मारकर मौत को गले से लगा लिया है. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवके का मोबाइल जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना को लेकर कई तरह की शंका व्यक्त की जा रही है, लेकिन परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है. (Indore Sucide Case) (Indore Youth shot dead) (Indore Crime News)

Indore Sucide Case
इंदौर युवक की गोली लगने से मौत

इंदौर। शहर में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, युवक एमजी रोड थाना इलाके का बताया जा रहा है. घटना शाम 7 बजे की बताई जा रही है, लेकिन पुलिस को मामले की सूचना लगभग 12 बजे तक मिली थी.जानकारी के बाद एमजी रोड पुलिस मौके पर पहुंची और डेड बॉडी को जब्त कर जांच में जुट गई है. (Indore Sucide Case) (Indore Youth shot dead) (Indore Crime News)

मोबाइल जब्त, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट:परिजनों ने पुलिस को बताया कि, युवक काफी दिनों से परेशान चल रहा था, मानसिक रूप से परेशान होने के कारण उसने घर में रखी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. जबकि पुलिस ने जब युवक का मोबाइल जब्त कर घर की तलाशी ली तो किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

जांच में जुटी पुलिस:इस मामले में एसीपी वीएस शर्मा का कहना है कि, "युवक ने आत्महत्या की है या फिर किसी ने हत्या की है, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस मोबाइल जब्त कर मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मौत के कारणों का खुलासा किया जाएगा."

Indore में BJP नेता ने फांसी लगाकर दी जान, झाबुआ से चुनाव प्रचार करके लौटे थे

कॉल डिटेल्स खंगाल रही पुलिस:बता दें, पुलिस इस पूरे मामले में मृतक की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है, युवक ने किस-किस से बात की थी, इसकी जानकारी भी निकाली जा रही है. बताया जा रहा है कि युवक काफी दिनों से तनाव में था, फिलहाल पुलिस मामले में परिजनों के भी बयान ले रही है.(Indore Sucide Case) (Indore Youth shot dead) (Indore Crime News)

ABOUT THE AUTHOR

...view details