मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Ragging Case: छात्रों से रैगिंग के मामले में पुलिस कर रही जांच, पीड़ित छात्रों के फोन से लिए बयान

By

Published : Jul 29, 2022, 6:26 PM IST

इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में रैंगिग के मामले में पुलिस की जांच जारी है. पुलिस ने छात्रों की पहचान को गोपनीय रखते हुए फोन के जरिए करीब 5 लोगों के बयान लिए हैं.

Case of ragging of students in Indore's MGM Medical College
इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में छात्रों की रैगिंग का मामला

इंदौर। सयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में पिछले दिनों रैगिंग का मामला सामने आया था. इस पूरे मामले में पुलिस लगातार जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. पुलिस ने अब बयान लेना शुरू कर दिए हैं और कई छात्रों के बयान पुलिस फोन के माध्यम से ले चुकी है. साथ ही उन्हें यह भी आश्वासन दिया है कि, किसी भी छात्र की पहचान उजागर नहीं की जाएगी. अब कई छात्र थाने पर भी आकर बयान देने की बात कर रहे हैं.

इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में छात्रों की रैगिंग का मामला

सीनियर्स के खिलाफ बयान दर्ज करा रहे जूनियर: इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में फाइनल ईयर के छात्रों द्वारा जूनियर की रैगिंग के मामले में पुलिस ने 100 से अधिक जूनियर्स के फोन कर बयान दर्ज कराने के लिए कहा था. जिसमें अब तक तकरीबन 5 से ज्यादा जूनियर्स ने सीनियर की रैगिंग और बर्बरता के खिलाफ अपने बयान दर्ज कराए हैं. इन बयानों से साफ हो गया है कि, उनके साथ सीनियर्स ने रैगिंग की है. कुछ दिन पहले एमजीएम मेडिकल कॉलेज में सीनियर द्वारा रैगिंग और मारपीट करने का मामला सामने आया था, जिसको लेकर लगातार वरिष्ठ अधिकारी भी इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं.

Indore Ragging Case : जूनियर छात्रों के साथ Unnatural Sex कर धमकी देते थे सीनियर्स, जांच में हुए और भी कई खुलासे

पुलिस कर रही बारीकी से जांच: इंदौर के संयोगितागंज थाने अंतर्गत इस मामले में पुलिस अब जूनियर्स के बयान दर्ज कर रही है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही इस मामले में नामजद शिकायत दर्ज की जाएगी और ऐसे सीनियर, जो जूनियर के साथ बर्बरता करते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी. फिलहाल तकनीकी एविडेन्स भी जांचे जा रहें है. हाई प्रोफाइल होने के चलते पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए हर पहलू को खंगाल रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details