मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

पत्नी के साथ पीटने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामला दर्ज

एक महिला की शिकायत पर उसके पति को गिरफ्तार किया है. महिला का आरोप है कि पति ने लॉकडाउन के दौरान उसे प्रताड़ित किया था. पति ने उसके साथ क्रूरता की हद पार करते हुए उसके नाजुक अंगों को भी चोट पहुंचाई है.

By

Published : Jun 24, 2020, 2:52 PM IST

indore
पुलिस कि गिरफ्त में युवक

इंदौर। शहर की द्वारकापुरी पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति को गिरफ्तार किया है. महिला का आरोप है कि पति ने लॉकडाउन के दौरान उसे प्रताड़ित किया था. पत्नी का आरोप है कि पति ने उसके साथ क्रूरता की हद पार करते हुए उसके नाजुक अंगों को भी चोट पहुंचाई है.

पुलिस कि गिरफ्त में युवक

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र निवासी महिला की शादी कुछ साल पहले ही क्षेत्र के एक युवक से हुई थी. उसके बाद से ही लगातार महिला का पति उसे प्रताड़ित करता था. लेकिन कुछ समय बीत जाने के बाद महिला शेल्टर होम में रहने लगी. उसके बाद दोनों में समझौता होने के बाद महिला वापस अपने पति के साथ रहने लगी. कुछ दिन ठीक रहने के बाद पति फिर उसे प्रताड़ित करने लगा.

लॉकडाउन के दौरान तो उसने सारी हदें पार कर दी और पिटाई के बाद महिला के गुप्तांगों में लोहे की रॉड डाल दी. लॉकडाउन खत्म होने के बाद महिला द्वारकापुरी थाने पहुंची और पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details