मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 2, 2021, 6:47 PM IST

ETV Bharat / city

'बापू' को कृषि मंत्री ने दी श्रद्धांजलि, कांग्रेस पर भी साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने 60 साल से गांव का विकास नहीं किया

इंदौर में कृषि मंत्री कमल पटेल ने गांधी जयंती के मौके पर गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

'बापू' को कृषि मंत्री ने दी श्रद्धांजलि
'बापू' को कृषि मंत्री ने दी श्रद्धांजलि

इंदौर।कृषि मंत्री कमल पटेल ने गांधी जयंती के मौके पर इंदौर में गांधी प्रतिमा पर पहुंचकर गांधी जी को याद किया. साथ ही राष्ट्रपिता के द्वारा किए गए आजादी से लेकर राष्ट्र निर्माण की परिकल्पना को अब साकार होते देखने की बात कही. इस मौके पर कृषि मंत्री ने कांग्रेस को आड़े-हाथों भी लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल राष्ट्रपिता के नाम का इस्तेमाल किया है, असल में तो अब राष्ट्रपिता के सपने साकार हो रहे हैं. गरीबों के साथ जो न्याय की बात राष्ट्रपिता ने की थी, वह मूर्त रूप ले रही है.

कांग्रेस पर साधा निशाना

गांधी जयंती पर कृषि मंत्री कमल पटेल ने बापू को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर निशाना भी साधा. कमल पटेल ने कहा कि गांधी जी कहते थे विकास गांव में बसता है, 60 साल में कांग्रेस ने गांव का विकास नहीं किया. कांग्रेस ने गांव के लोगों को सरकारी योजनाओं और मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा. बीजेपी ने शौचालय बनाए, मकान बनाए, गैस चूल्हे दिए, ग्रामीणों को घर में पानी की सुविधा दी. सही तौर पर गांव अब आजाद हुआ है. अब गांव भी शहर जैसे विकसित हो जाएंगे.

'बापू' को कृषि मंत्री ने दी श्रद्धांजलि

हिंदू महासभा का खुलासा: बापू को मारने के बाद जिन्ना की हत्या की थी तैयारी, पहले ही पकड़ा गया गोडसे

स्वच्छता को लेकर इंदौर की तारीफ की

कृषि मंत्री कमल पटेल ने इंदौर की स्वच्छता को लेकर खुशी जताई, और कहा कि उन्होंने शहर और शहर की जनता पर गर्व है. कमल पटेल ने कहा कि इंदौर देश में स्वच्छता के नाम पर प्रेरणा स्रोत बन चुका है. जिसका जिक्र प्रधानमंत्री थी बार-बार करते हुए नजर आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details