मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore NCB Big Action: इंदौर एनसीबी ने शहडोल में पकड़ा 1 क्विंटल से अधिक का गांजा, तस्कर ओडिशा से यूपी लेकर जा रहे थे मादक पदार्थ

By

Published : Jul 13, 2022, 1:11 PM IST

शहडोल के सोहागपुर थाना क्षेत्र में इंदौर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 130 किलो गांजा जब्त कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी ओडिशा से गांजा लाकर यूपी के इलाहाबाद ले जा रहे थे. एनसीबी ने आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया है. सोहागपुर पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ में इस धंधे से जुड़े और नाम सामने आ सकते हैं.

Indore NCB seized 130 kg ganja in Shahdol
एनसीबी ने शहडोल में 130 किलो गांजा जब्त किया

शहडोल। इंदौर एनसीबी की 9 सदस्य टीम ने शहडोल में बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने जिले के धुरवार टोल प्लाजा के पास 1 क्विंटल 30 किलो गांजा जब्त किया है. साथ ही दो लग्जरी कारों के साथ चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपी ओडिशा से गांजा लाकर शहडोल के रास्ते यूपी लेकर जा रहे थे. एनसीबी की टीम ने आरोपियों को पकड़कर सोहागपुर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

Indore Crime News: अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ाया, 37 लाख रुपए की शराब जब्त, तस्कर गिरफ्तार

ओडिशा से यूपी ले जा रहे थे गांजा: इंदौर एनसीबी की टीम ने शहडोल जिले के धुरवार टोल प्लाजा के पास गांजा तस्करों को पकड़ा है. टीम को मुखबिर से गांजा तस्तरी की सूचना मिली थी. बताया जा रहा है कि ओडिशा से शहडोल होते हुए गांजे की एक बड़ी खेप यूपी के इलाहाबाद ले जाई जा रही थी. पकड़ी गई लग्जरी कारों में एक क्विंटल 30 किलो गांजा लोड था. आरोपियों की पहचान बालमुकुंद (उम्र 32 वर्ष), संत कुमार यादव, शुभम सिंह (उम्र 28 वर्ष) और उत्तम सिंह के रूप में हुई है. (Indore NCB Big Action in Shahdol) (4 Smugglers were caught with 130 kg Ganja) (Indore NCB caught 4 Smugglers) (Indore NCB seized 130 kg ganja in Shahdol)

ABOUT THE AUTHOR

...view details