मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

Indore Crime News: अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला ऑफिसर से मांगे पैसे, राज्य साइबर सेल ने किया केस दर्ज

इंदौर में एक महिला को उसके अश्लील फोटो दिखाकर पैसों की मांग की जा रही है. महिला के पास लोन एप्लीकेशन एप (Loan App Application) के माध्यम मैसेज आ रहे हैं. जबकि महिला का कहना है कि उसने किसी भी कंपनी से कोई लोन नहीं लिया. महिला की शिकायत पर साइबर सेल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 21, 2022, 12:32 PM IST

Loan App Employees are threatening Female Officer
धमकी देकर महिला ऑफिसर से मांगे पैसे

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में ऑनलाइन ठगी की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. इसी सिलसिले में शहर के एक हॉस्पिटल में पदस्थ महिला को लोन की किस्त नही भरने के चलते उसका अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा है. पीड़िता ने राज्य साइबर सेल में शिकायत की. पीड़िता के पास लोन एप्लीकेशन एप के माध्यम मैसेज आ रहे हैं. लेकिन पीड़िता ने किसी कंपनी से ना लोन लिया है ना ही लोन एप एप्लीकेशन (Loan App Application) को डाउनलोड किया है. साइबर सेल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

अनजान नंबरों से आ रहे फोन: मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता इंदौर के नर्सिग हॉस्पिटल में ऑफिसर के पद पर पदस्थ है महिला राज्य साइबर सेल के दफ्तर पहुंची. उसने बताया कि ''उसने किसी भी कंपनी से कोई लोन नहीं लिया है. लेकिन पिछले दिनों से उसे अनजान नंबरों से फोन आ रहे हैं. उसे व्हाट्सएप के माध्यम से धमकी दी जा रही है कि यदि लोन के बकाया रुपए नहीं भरे तो उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिए जाएंगे. फोन करने वालों के पास उसके कुछ अश्लील फोटो और वीडियो मौजूद हैं. एक दो बार उसने इस तरह के मैसेज को इग्नोर किया. लेकिन जब बार बार फोट और मैसेज आने लगे तो वह परेशान हो गई''.

Indore News: कपड़े की दुकान पर काम करने वाले युवक ने खरीदारी करने आई युवती के साथ की छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

आरोपियों की तलाश में पुलिस: पीड़िता को आशंका है कि उसके फोटो का दुरुपयोग कर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए गए हैं. अश्लील वीडियो और फोटोज दिखाकर उसे लगातार डराया और धमकाया जा रहा है. वहीं राज्य साइबर सेल के एसपी जितेंद्र सिंह का भी कहना है कि ''पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा''.
(Online fraud case Increased in Indore) (Loan App Employees are threatening Female Officer)

ABOUT THE AUTHOR

...view details