मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर खेल-खेल में मौत : 9 वर्षीय बच्ची की संदिग्द हालत में मौत, झूले के फंदे पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 7, 2022, 10:59 PM IST

इंदौर के चंदन नगर में 9 साल की बच्ची की खेल-खेल में मौत हो गई है. बच्ची का गला अचानक फंदे में लटकता देख घर वाले अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. (Indore girl death)

Indore girl death
इंदौर खेल-खेल में मौत

इंदौर। चंदन नगर क्षेत्र में एक बच्ची का शव साड़ी से बने फंदे पर लटका मिला. बताया जा रहा है कि बच्‍ची साड़ी का झूला बनाकर झूल रही थी. उसी दौरान अचानक गले में फंदा लगने से उसकी मौत हो गई. बच्ची की मौत को संदिग्ध माना जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

डॉक्टर ने मृत घोषित किया:जांच अधिकारी के मुताबिक बच्ची की उम्र 9 साल थी. घटना चंदननगर थाना क्षेत्र के पंचमूर्ति नगर की है. बच्ची को फांसी पर लटकते देख उसे बेहोशी की हालत में परिजन एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस:9 साल की बच्ची रोशनी ने खुद फांसी लगाई या खेल खेल में फंदा लग गया यह साफ नहीं हुआ है. परिजनों के अनुसार बच्‍ची साड़ी का झूला बनाकर उस पर झूल रही थी. उसी दौरान अचानक गले में फंदा लग गया और उसकी मौत हो गई. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details