मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

Indore Crime news 70 लाख की धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया प्रकरण

इंदौर में लगातार धोखाधड़ी की वारदातों में इजाफा हो रहा है इसी कड़ी में इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने 70 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. Indore Crime news, Indore 70 lakhs cheating case

By

Published : Aug 26, 2022, 4:45 PM IST

Updated : Aug 26, 2022, 5:15 PM IST

Indore Crime news case registered against the accused in 70 lakhs cheating case
इंदौर क्राइम न्यूज

इंदौर।इंदौर में धोखाधड़ी के मामलों तेजी से बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने एक कंपनी के पार्टनर द्वारा 70 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Bhopal Fraud Case रिटायर्ड IAS की पत्नी बनकर महिला ने अपने नाम कराईं लाखों की FD, प्रकरण दर्ज

70 लाख रुपये की चंपत : दरअसल,कंपनी के एक पार्टनर ने अपने ही साथी को 70 लाख रुपये की चंपत लगा दी. वह कंपनी बंद करने का दबाव बनाने लगा. इस पर दूसरे पार्टनर ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी. लसूड़िया थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार- " दल सिंह चौहान की रिपोर्ट पर आरोपी अल्केश कुमार चौहान के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. दोनों ने मिलकर 6 साल पहले डिकोबिक के नाम से न्यू लोहा मंडी स्कीम नंबर 78 में कंपनी खोली थी. कंपनी में अल्केश चौहान डायरेक्टर थे, जबकि फरियादी दूसरे डायरेक्टर थे. फरियदी का आरोप है कि वह कंपनी में मार्केटिंग का काम देखते थे, वहीं आरोपी अल्केश लेन-देन का हिसाब रखता था. मार्केटिंग के कारण फरियादी को ज्यादा समय बाहर रहना पड़ता था इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने लाखों की रकम एक खाते से दूसरे खाते में घुमा दी. उसने काफी सारा पैसा अपने पिता की बुधनी सीहोर के खाते में जमा करा दिया और अपनी कंपनी में घाटा बता दिया. अब वह पार्टनर पर लगातार कम्पनी कम बन्द करने का दबाव बना रहा था". फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर काफी बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है, लेकिन इंदौर में इस तरह के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. (Indore 70 lakhs cheating case)(Indore Crime news)

Last Updated : Aug 26, 2022, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details