मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर पुलिस का ऑपरेशन प्रहार! लाखों की ब्राउन शुगर के साथ आरोपी को पकड़ा, पूछताछ में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 2, 2022, 7:31 PM IST

मध्य प्रदेश में बढ़ रहे नशे के कारोबार को लेकर पुलिस एक्शन में है. इंदौर पुलिस ऑपरेशन प्रहार चलाकर ड्रग पेडलर्स को सलाखों के पीछे पहुंचा रही है. तेजाजी नगर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर राजस्थान के प्रतापगढ़ से सप्लाई करने आए शाहरुख नाम के युवक को 30 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है.

Indore police caught accused with brown sugar
इंदौर पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ आरोपी पकड़ा

इंदौर। ड्रग्स को लेकर पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इंदौर की तेजाजी नगर पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्यवाही करते हुए राजस्थान से ब्राउन शुगर की डिलीवरी देने आए एक ड्रग पेडलर को अपनी गिरफ्त में लिया है. आरोपी के पास से 30 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की. जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है. मामले में पुलिस काफी बारीकी से पूछताछ कर जांच रही है. पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ पहले भी अभियान चलाकर कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

इंदौर में नशे का काला कारोबार

रिमांड के बाद कई और खुलासे की उम्मीद

तेजाजी नगर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि राजस्थान के प्रतापगढ़ से ब्राउन शुगर तस्करी करने वाला एक ड्रग पेडलर्स इंदौर के अलग-अलग इलाकों में इसकी सप्लाई कर रहा है. सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर शाहरुख नाम के युवक को हिरासत में लिया. तलाशी लेने पर आरोपी के पास से 30 ग्राम से अधिक ब्राउन शुगर बरामद की गई, जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी का 3 दिन का न्यायालय से रिमांड मांगा है, पुलिस आरोपी से पूछताछ में कई और बड़े खुलासे होने की उम्मीद जता रही है. इंदौर पुलिस ड्रग्स के खिलाफ पहले भी अभियान चला चुकी है, जिसमें कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था.

एमपी में तीन जगह भीषण अग्निकांड, लाखों का हुआ नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details