मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Metro Train Dancing Girl: मेट्रो में थप्पड़कांड के बाद अब लड़की का धमाकेदार डांस कांड, लोगों ने कहा एक्शन लें

By

Published : Jul 22, 2022, 4:34 PM IST

Updated : Jul 22, 2022, 4:48 PM IST

दिल्ली मेट्रो में लड़का और लड़की के बीच के झगड़े का वीडियो खूब वायरल हुआ. मगर अब मेट्रो में मॉडर्न लड़की के धमाकेदार डांस का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. नेटिजेंस जहां इस डांसिंग गर्ल की तारीफ कर रहे हैं और उसे बेबाक कह रहे हैं. वही कई लोग लड़की पर एक्शन की डिमांड कर रहे हैं. लेकिन क्यों जानिए और वीडियो देखें. (Metro Train Dancing Girl)

Metro Train Dancing Girl
मेट्रो में थप्पड़कांड के बाद लड़की का धमाकेदार डांस

Metro Train Dancing Girl: दिल्ली मेट्रो का वो वीडियो अभी लोगों के जेहन से निकला भी नहीं था जिसमे यंग कपल ट्रेन जर्नी के दौरान मारपीट करते हैं. लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से जमकर झगड़ती है और थप्पड़ों की बौछार कर देती है. मगर अब मेट्रो ट्रेन में एक लड़की के धमाल का नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फर्क बस इतना है कि पहला Viral Metro Video दिल्ली के Delhi Metro का था. इस बार का वीडियो हैदराबाद मेट्रो (Hyderabad Metro Viral Video) ट्रेन का है. एक साउथ इंडियन बेबाक लड़की, पहले लोगों के बीच ट्रेन में तेलगु गाने पर जमकर थिरकती नजर आती है. इसके ठीक बाद वो मेट्रो स्टेशन पर जमकर डांसिंग मूव्स दिखाती है.

खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने इस वीडियो को ट्वीटर प्लेटफॉर्म पर देखा और अजब गजब रिएक्शन्स दिए. किसी ने कहा दिलच्सप तो किसी ने कहा लड़की पर मेट्रो प्रबंधन एक्शन ले. कारण मेट्रो ट्रेन में इस तरह की गतिविधियां बैन हैं. खैर इस वीडियो को @HiHyderabad ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है और नेटिजेंस इस साउथ इंडियन ब्यूटी के डांस मूव्स को खूब पसंद कर रहे हैं.

Last Updated : Jul 22, 2022, 4:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details