मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर लाया जाएगा करोड़ों की टैक्स चोरी करने वाला किशोर वाधवानी, मुंबई में हुआ गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2020, 10:22 AM IST

मुंबई से गिरफ्तार किए गए गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी को डीआरआई टीम जांच-पड़ताल के लिए इंदौर लाएगी. किशोर वाधवानी पर करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी का मामला दर्ज किया जाएगा.

indore news
किशोर वाधवानी, गुटखा कारोबारी

इंदौर। करोड़ों रूपए की टैक्स चोरी के मामले में मुंबई से पकड़े गए गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी को जल्द ही इंदौर लाकर कोर्ट में पेश किया जाएगा. डीआरआई टीम ने इंदौर में भी किशोर वाधवानी के घर पर छापामार कार्रवाई की थी. जहां से कई अहम दस्तावेज डीआरआई टीम को हाथ लगे हैं.

इंदौर में किशोर वाधवानी के घर पर की गई कार्रवाई में डीआरआई की टीम को बड़ी मात्रा में टैक्स चोरी और कागजातों की अनिमियताएं नजर आई थी. जिसके बाद वाधवानी पर करोड़ों रूपए की टैक्स चोरी का मामला दर्ज किया गया. जहां कॉल डिटेल के जरिए उसके मुंबई में होने की जानकारी लगी और जिसके बाद किशोर वाधवानी को डीआरआई टीम ने मुंबई से गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि डीआरआई की टीम उसे जल्द ही कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड के लिए इंदौर लाएगी. डीआरआई अभी भी पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटा हुआ. बता दें किशोर वाधवानी ने डमी तरीके से कई कंपनियां बनाई थी और उसी के माध्यम से टैक्स चोरी की जाती थी. इस तरह से करोड़ों रूपये की टैक्स चोरी अभी तक गुटखा माफिया ने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details