मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवती का अपरहण कर रचाई शादी फिर पत्नी को किया दोस्तों के हवाले, 3 लोगों ने किया रेप, पुलिस ने गिरफ्तार भेजा जेल

By

Published : Apr 14, 2022, 6:42 PM IST

इंदौर की आजाद नगर थाना पुलिस ने एक युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवकों में से एक युवक ने पहले लड़की को डरा धमकाकर उसका अपहरण किया. फिर शादी की और उसके बाद अपनी ही पत्नी को दोस्तों को सौंप दिया. (Indore rape case)

Indore rape case
युवती के साथ दुष्कर्म और अपहरण

इंदौर। विदिशा की रहने वाली एक लड़की से इंदौर में रेप की घटना सामने आई थी. पीड़िता ने मामले की शिकायत आजाद नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले में जांच कर घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.(Indore rape case)

युवती के साथ दुष्कर्म और अपहरण
आंनद मीणा रेप का आरोपी

युवती के परिवार ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट :पुलिस के मुताबिक युवती के परिजनों ने लड़की के संबंध में विदिशा में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. उसके बाद उसके इंदौर में होने की सूचना मिली. परिजनों ने यहां आकर पुलिस की मदद से युवती को ढूंढ निकाला. इस पर युवती ने अपनी आपबीती पुलिस और परिजनों को बताई. जिसके बाद युवती का अपहरण और दुष्कर्म करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. (girl kidnapped in vidisha)

आरोपी पति

MP में महिलाओं से अपराध के मामले बढ़े, इंदौर और भोपाल के आंकड़े शर्मसार करने वाले

शादी रचा कर किया रेप: विदिशा के शमशाबाद की युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा, शमसाबाद में रहने वाले युवक छोटेलाल मीणा ने पहले उससे दोस्ती की, फिर जबरन अपने साथ घुमाने के नाम पर उसे इंदौर ले आया. 9 अप्रैल को उसने मुझे बंधक बनाकर जबरन शादी की. इसके अगले ही दिन छोटेलाल और उसके दो दोस्तों ने साथ बैठकर घर में ही शराब पी. इसके बाद युवती के पति छोटे लाल ने उससे कहा कि- दोस्तों ने ही उनकी शादी कराई है कुछ देर इनके साथ भी रहो. इसके बाद आंनद मीणा और दीपक मीणा ने भी मेरा रेप किया. जब मैने घर जाने की बात की तो वे धमकाने लगे कि अगर किसी को कुछ बताया तो तेरे भाई को मार डालेंगे.

शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार:पुलिस ने बताया कि आरोपी ने भाई की हत्या करने की धमकी देकर पहले युवती से शादी की, फिर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया. युवती की शिकायत पर आजाद नगर पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है. (Rape accused arrested in Indore) TI इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक युवती और छोटेलाल के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ने इंदौर आजाद नगर आर्य समाज मंदिर में शादी की. यहां उसके दोस्त आंनद मीणा और दीपक मीणा भी उसके साथ आए. तीनों ने शराब पार्टी के बाद वारदात को अंजाम दिया. आरोपी छोटेलाल और दीपक पिता के साथ किसानी का काम करते हैं जबकि उनका दोस्त आनंद बीकॉम सेकंड ईयर का छात्र है जो इंदौर में ही पढ़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details