मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक्शन में नारकोटिक्स विभाग: इंदौर में एमडी ड्रग्स मामले में एक और गिरफ्तारी, 16 लाख का माल बरामद

By

Published : Feb 23, 2022, 5:17 PM IST

इंदौर में नारकोटिक्स विभाग ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 16 लाख रुपए की 160 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुई है. अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्रग्स को राजस्थान या महाराष्ट्र से लाया गया है. पुलिस का मानना है कि जल्द ही इस मामले में कुछ और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है. (16 lakh worth 160 kg drugs seized in indore)

accused arrested in drug case
ड्रग्स के मामले एक आरोपी गिरफ्तार

इंदौर।इंदौर में नशे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में नारकोटिक्स विभाग ने ड्रग्स के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बरामद किये गये ड्रग्स की कीमत 16 लाख रुपए आंकी गई है. पूरे मामले में बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है. पुलिस का मानना है कि जल्द ही इस मामले में कुछ और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है. इससे पहले भी नारकोटिक्स विभाग ड्रग्स के कारोबार से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

ट्रैफिक पुलिस के टारगेट पर 622, जाने क्या है पूरा मामला...

राजस्थान या महाराष्ट्र से ड्रग्स आने का अनुमान
इंदौर नारकोटिक्स विभाग को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वाला युवक ड्रग्स लेकर शहर आया है. सूचना पुख्ता होने पर टीम ने योजनाबद्ध तरीके से आरोपी को दबोच लिया. तलाशी ली गई तो उसके पास से 16 लाख कीमत की 160 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुई. अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्रग्स को राजस्थान या महाराष्ट्र से लाया गया है. पिछले दिनों पुलिस ने भी एमडी ड्रग्स के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसमें राजस्थान या महाराष्ट्र का कनेक्शन सामने आया था. इस पूरे मामले को भी उसी लिंक से जोड़कर देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details