मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किशोर वाधवानी को आज कोर्ट में पेश करेगी DRI टीम, रिमांड बढ़ाने की कर सकती है मांग

By

Published : Jun 22, 2020, 12:29 PM IST

डीआरआई की टीम आज गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी को इंदौर कोर्ट में पेश करेगी. पिछले पांच दिनों से रिमांड पर रहे किशोर वाधवानी से पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे हुए हैं .

indore court
किशोर वाधवानी

इंदौर।टैक्स चोरी के आरोप में पकड़े गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी को आज इंदौर कोर्ट में पेश करेगी. पिछले पांच दिनों के दौरान जो जांच पड़ताल हुई है उसका ब्यौरा भी कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा. किशोर वाधवानी को महाराष्ट्र के मुंबई से गिरफ्तार किया था.

किशोर वाधवानी को डीआरआई की टीम ने पहली बार जब उसे कोर्ट में पेश किया था. तब उसे पांच दिन की रिमांड पर भेजा गया था. इस दौरान गुटखा कारोबारी से डीआरआई की टीम ने कई अहम बातों पर पूछताछ की और पूछताछ के बाद कई तरह की कई अहम जानकारी भी डीआरआई के हाथ लगी हैं. वहीं डीआरआई की टीम को एक शिकायतकर्ता ने अखबार से संबंधित कुछ दस्तावेज भी दिए हैं जिसकी जांच किए जाने की बात चल रही है.

पांच दिनों की रिमांड के दौरान डीआरआई को कई अहम दस्तावेज व विदेशी कनेक्शन भी मिले हैं. जिसके बाद डीआरआई टीम की छापेमार कार्रवाई जारी है. इसके अलावा जिला प्रशासन के कई अधिकारियों की कॉल डिटेल भी डीआरआई के हाथ लगी है. जिसका कनेक्शन किशोर वाधवानी से बताया जा रहा है. फिलहाल आज कोर्ट में पेश करने के बाद डीआरआई अब इस पूरे मामले में कोर्ट के समक्ष किस तरह की फरियाद लगाती हैं और कोर्ट इस पूरे मामले में किस तरह से आगे निर्देश देती है. यह सुनवाई के बाद ही पता चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details