मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मेडिकल स्टूडेंट के साथ डॉक्टर ने की छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

इंदौर के बाणगंगा थाने में एक मेडिकल स्टूडेंट अपने ही साथी डॉक्टर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवाया है. लड़की का आरोप है कि, डॉक्टर ने उसके साथ छेड़कानी की. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी डॉक्टर की तलाश शुरु कर दी है.

By

Published : Aug 31, 2020, 7:14 PM IST

indore news
इंदौर न्यूज

इंदौर।शहर में लगातार छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती जा रही है. एक निजी अस्पताल में मेडिकल स्टूडेंट के साथ कॉलेज के ही एक डॉक्टर ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने मामले की शिकायत बाणगंगा थाने में की है. लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी है.

राजेंद्र सोनी, प्रभारी, बाणगंगा थाना

घटना अरविंदो हॉस्पिटल की बताई जा रही है, बताया जा रहा है कि अरविंदो हॉस्पिटल में काम करने वाली डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही एक डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ का प्रकरण अरविंदो हॉस्पिटल के ही डॉ शोभित धाकड़ के खिलाफ दर्ज किया है. लड़की का आरोप है कि, शोभित धाकड़ ने उसके साथ हॉस्पिटल कैम्पस में स्थित उसके कमरे में आकर छेड़छाड़ की. जबकि उसके कमरे के बाहर एक आपत्तिजनक शब्द लिखा पोस्टर भी लगा दिया.

लड़की ने पूरे मामले की शिकायत बाणगंगा थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने डॉ शोभित धाकड़ की तलाश शुरू कर दी है. थाना प्रभारी का कहना है कि, जल्द डॉक्टर को पकड़ा जाएगा और पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. बता दें कि, इससे पहले भी इस तरह की शिकायतें अरविंदो हॉस्पिटल से आ चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details