मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

इंदौरः रिजल्ट को लेकर छात्र हो रहे परेशान, नहीं निकल रहा कोई समाधान

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में परीक्षा परिणाम को लेकर नर्सिंग विषय के छात्र परेशान हो रहे हैं. थर्ड ईयर का परिणाम जारी नहीं होने और फोर्थ ईयर कि आगामी परीक्षाओं को लेकर छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक डॉ.आशेष तिवारी से मुलाकात की.

By

Published : Jan 22, 2021, 12:00 AM IST

devi ahilyav university
परीक्षा परिणाम को लेकर छात्र परेशान

इंदौर। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में प्रबंधन और छात्रों के बीच कई बार विवाद की स्थितियां बनती रहती है. छात्र परीक्षा और परीक्षा परिणाम को लेकर परेशानियों का सामना करते हैं. एक बार फिर विश्वविद्यालय में नर्सिंग विषय के छात्र परेशान होते नजर आ रहे हैं

इंदौर शहर के विभिन्न महाविद्यालयों में पढ़ने वाले नर्सिंग विषय के छात्र थर्ड ईयर के एटीकेटी रिजल्ट को लेकर परेशान हो रहे हैं. छात्रों का कहना हैं कि विश्वविद्यालय द्वारा थर्ड ईयर कि परीक्षा आयोजित की गई थी वही फोर्थ ईयर की आगामी परीक्षाएं भी विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित की गई हैं. ऐसे में थर्ड ईयर का परिणाम जारी नहीं होने के कारण छात्र परेशान हो रहे हैं. छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक डॉ. अशेष तिवारी से मुलाकात कर परीक्षाओं को आगे बढ़ा कर रिजल्ट जल्द जारी करने की मांग की.रिजल्ट जारी नहीं होने के चलते छात्रों के सामने महाविद्यालय की फीस को लेकर बन रही असमंजस की स्थिति के निराकरण की भी मांग छात्रों ने की.

परीक्षा नियंत्रक डॉ अशेष तिवारी ने कहा कि छात्रों द्वारा की जा रही परीक्षाओं को आगे बढ़ाने की मांग पूरी नहीं की जा सकती है. हालांकि परीक्षा परिणाम व फीस के मुद्दे पर छात्रों की मदद करने कि भी बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details