मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

ससुर से छुटकारा पाने बहू दे रही थी धीमा जहर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर में पुलिस ने ससुर को धीमा जहर देकर मारने की कोशिश करने वाली बहू और उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Aug 23, 2019, 7:09 AM IST

राधा जामोद : थाना प्रभारी तिलक नगर

इंदौर। ससुर को धीमा जहर देकर जान से मारने की कोशिश के मामले में पुलिस ने बहू और उसकी मां को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला के पति की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने ये कार्रवाई की है और मामले की जांच कर रही है.

ससुर से छुटकारा पाने बहू दे रही थी धीमा जहर
घटना गोयल नगर स्थित आदिनाथ अपार्टमेंट की है, जहां रिटायर्ड बैंक अफसर विनोद कुमार श्रीवास्तव (65 साल ) को उनकी ही बहू स्लो पॉइजन देकर मारने का षड़यंत्र रच रही थी. विनोद कुमार अपने बड़े बेटे के साथ दिल्ली में रहते थे वे कुछ दिनों पहले ही इंदौर शिफ्ट हुए थे.


अमित (छोटा बेटा) और भावना (बहू) सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. दोनों शादी के बाद अकेले रहते थे और उनकी एक 4 साल की बेटी है. विनोद कुमार के आने के बाद से भावना पर उन्हें संभालने की जिम्मेदारी आ गई थी जिससे छुटकारा पाने के लिए आरोपी महिला ने ये कदम उठाया.


भावना 2017 से विनोद कुमार को खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर दे रही थी. उनकी खराब तबीयत देख अमित ने ब्लड टेस्ट कराया, जिसमें उनके खाने में स्लो पॉइजन होने की बात सामने आई. पत्नी पर शक होने पर अमित ने भावना के मोबाइल में रिकॉर्डिंग सॉफ्टवेयर डाल उसकी बातें सुनना शुरू कर दीं, एक दिन अमित ने भावना और उसके भाई के बीच हुई बातचीत को सुन लिया, जिसमें भावना ने अपने भाई को बताया था कि वह ससुर को धीमा जहर दे रही है.


तिलक नगर थाना प्रभारी राधा जामोद ने बताया कि 25 फरवरी 2018 को अमित ने पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया था. शिकायत में उसने बताया था कि उसकी पत्नी और सास उसके पिता को खाने में जहर देकर मारना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details