मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मैग्नीफिसेंट एमपी के समापन कार्यक्रम में बोले कमलनाथ, आयोजन के बाद बदल जाएगा MP में निवेश का इतिहास

मैग्नीफिसेंट एमपी के समापन पर सीएम कमलनाथ ने कहा कि इस आयोजन के बाद मध्य प्रदेश के निवेश का इतिहास बदल जाएगा. इस मौके पर सीएम ने सभी का धन्यवाद भी दिया.

By

Published : Oct 18, 2019, 10:31 PM IST

Updated : Oct 18, 2019, 11:48 PM IST

मैग्नीफिसेंट एमपी का समापन

इंदौर। सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ मैग्नीफिसेंट एमपी का समापन हो गया है. समापन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि हमारा मकसद निवेश मांगना नहीं, निवेश को आकर्षित करना है. सीएम ने कहा कि निवेश के लिए जरूरी है सकारात्मक माहौल बनाया जाए और निवेशकों में एक भरोसा पैदा किया जाए कि क्यों निवेश करना चाहिए तभी प्रदेश का विकास होगा.

मैग्नीफिसेंट एमपी का समापन

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि मध्य प्रदेश में अब और ज्यादा निवेश होगा. सभी को धन्यवाद देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अगले मैग्नीफिसेंट समिट में मध्य प्रदेश में और आशाओं और विश्वास के साथ मिलेंगे. सीएम कमलनाथ ने कहा कि आज इंदौर में विभिन्न राज्यों से आए निवेशक मध्यप्रदेश की विशेषताओं और उद्योगों के अनुकूल नीतियों को जानकर काफी आशान्वित हुए हैं.

सीएम ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि अब मध्य प्रदेश के निवेश का इतिहास बदल जाएगा. इंदौर के ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में मैग्नीफिसेंट एमपी के समापन पर कलाकारों ने शानदार प्रस्ततुति दी. समापन कार्यक्रम में मुख्य सचिव एस.आर. मोहंती समेत प्रदेश के तमाम बड़े अधिकारी मौजूद रहे.

Last Updated : Oct 18, 2019, 11:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details