मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में कोरोना का कहर, 15 दिन पहले ही शहर में दस्तक दे चुका था कोविड-19

By

Published : Apr 11, 2020, 3:23 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 8:55 PM IST

इंदौर में कोरोना कोहराम मचा रहा है. केंद्र सरकार की एक रिपोर्ट में सामने आया है कि इंदौर में कोरोना वायरस 15 दिन पहले यानि मार्च में ही दस्तक दे चुका था. यह अब अपना असर दिखा रहा है.

indore news
इंदौर

इंदौर। इंदौर में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. शहर में कोविड-19 के मरीजों का आंकड़ा 250 के पार पहुंच गया है. पिछले दिनों केंद्र की एक टीम ने शहर का दौरा किया था. इस टीम ने अपनी रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंपी है. रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि इंदौर में कोरोना का वायरस 15 दिन पहले ही दस्तक दे चुका था. जिससे आज शहर में यह स्थिति बनी.

केंद्र सरकार की रैपिड रिस्पांस टीम ने इंदौर का दौर किया था. शहर के हालात का जायजा लेने के बाद टीम ने कई संवेदनशील क्षेत्रों का दौरा किया और इस दौरान उसने एक रिपोर्ट तैयार की, रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस ने शहर में 15 दिन पहले, यानी मार्च में ही दस्तक दे दी थी. लेकिन स्वास्थ्य विभाग के अलर्ट नहीं होने से इंदौर की आज यह स्थिति बनी.

फिलहाल केंद्र की रैपिड रिस्पांस टीम ने रिपोर्ट तैयार कर सरकार को सौंप दी है. अब देखना होगा कि, आने वाले दिनों में सरकार इस रिपोर्ट पर किस तरह का एक्शन लेती है. फिलहाल इंदौर का जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस से निपटने में मुस्तैदी से जुटा है.

Last Updated : Apr 11, 2020, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details