मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सड़क पर सैलाब, पानी में बही कार, ग्रामीणों ने बचाई जान

By

Published : Sep 20, 2020, 5:07 PM IST

Updated : Sep 20, 2020, 6:03 PM IST

बारिश के मौसम में इंदौर के आसपास के पर्यटन स्थलों पर सैलानियों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. वहीं तिन्छाफॉल पर उफनती सड़क को पार करने के दौरान एक कार नाले में बह गई. हलांकि ग्रामीणों की सूझबूझ से कार में सवार युवक-युवतियों को बचा लिया गया.

indore
पानी के तेज बहाव में बह गई कार

इंदौर। महू के आसपास विभिन्न पर्यटन स्थलों पर लगातार लोगों का पहुंचना जारी है. हर साल शहर के आसपास के विभिन्न क्षेत्रों में पर्यटकों की नासमझी के दौरान कई हादसे हो जाते हैं. ग्रामीण क्षेत्रों में कई बार तेज बारिश के चलते अचानक नदी-नाले उफान पर आ जाते हैं, ऐसे में कई बार लोग हादसे का शिकार होते हैं.

महू के समीप तिन्छाफॉल पर्यटन स्थल पर एक ऐसी ही घटना सामने आई है. जिसका वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि तिल्लौर खुर्द और तिन्छाफॉल के बीच एक कार नाले में बह गई. ग्रामीणों की सूझबूझ से कार में सवार युवक-युवतियों को बचा लिया गया.

बताया जा रहा है कि क्षेत्र में हुई तेज बारिश के चलते अचानक पुल पर तेज पानी बहने लगा था. जिसके चलते ये हादसा हुआ. हालांकि इस पूरी घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. ग्रामीण जनों ने समय रहते ही युवक-युवतियों को कार से बाहर निकाल लिया था. अन्यथा बड़ा हादसा घटित हो सकता था. बताया जा रहा है कि ये युवक युवती घूमने के लिए कार से तिछाफॉल क्षेत्र में जा रहे थे, उस दौरान ये हादसा हुआ है.

Last Updated : Sep 20, 2020, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details