मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

12 फरवरी से 2 मार्च तक चलेगा 'लाभार्थी संपर्क अभियान', घर-घर जाकर वोट मांगेगी बीजेपी

12 फरवरी से 2 मार्च तक चलेगा 'लाभार्थी संपर्क अभियान', लाभार्थियों से उनके अनुभव करेगी साझा

By

Published : Feb 12, 2019, 10:53 AM IST

लाभार्थी संपर्क अभियान

इंदौर। लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर जीत हासिल करने के लिए बीजेपी सरकार अपनी तैयारियों में जुट गई है. इस बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार के समय जिन लोगों को जनकल्याण योजनाओं का लाभ मिला है, उन्हें लोकसभा चुनाव में वोट देने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर मनाएगी. इसके लिए बीजेपी 'लाभार्थी संपर्क अभियान' की शुरुआत करने जा रही है, जो 12 फरवरी से 2 मार्च तक बूथ स्तर पर चलेगा.

विधानसभा चुनाव में 3 राज्यों में पार्टी की करारी हार के बाद लोकसभा चुनाव में बीजेपी मतदाताओं को मनाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती. ऐसे में पार्टी की कोशिश है कि मध्यप्रदेश सरकार के 15 साल के शासनकाल के अलावा मोदी सरकार के दौरान जितनी भी कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई हैं, उनके लाभार्थियों को वोट देने के लिए मनाया जाए. बीजेपी कार्यकर्ता अब ऐसे लोगों की सूची तैयार कर उनके घर जाएंगे, जिन्होंने मोदी सरकार के अलावा शिवराज सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं में किसी न किसी रूप में लाभ लिया है.

लाभार्थी संपर्क अभियान

इंदौर में संभागीय प्रभारी निरंजन सिंह चौहान ने बताया कि पार्टी 12 फरवरी से 2 मार्च तक 'लाभार्थी संपर्क अभियान' चलाएगी. इसके लिए इंदौर में अभी तक वार्ड स्तर पर प्रभारी नियुक्त किया जा चुके हैं. जिन लोगों को बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला है, उन्हें इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में वोट देने के लिए मनाया जाएगा. इस दौरान कार्यकर्ता लाभार्थियों के घर-घर जाकर योजनाओं से मिले लाभों का अनुभव साझा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details