मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Agneepath Scheme: रिटायरमेंट के बाद BJP कार्यालय में गार्ड के जॉब का ऑफर ! सुनिए अग्निवीर को लेकर क्या बोल गए कैलाश विजयवर्गीय

By

Published : Jun 19, 2022, 10:26 PM IST

Updated : Jun 20, 2022, 11:49 AM IST

अग्निवीर योजना को लेकर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विवादित बयान दिया है, उनका कहना है कि "बीजेपी ऑफिस में मुझे गार्ड रखना होगा तो मैं अग्निवीर को प्राथमिकता दूंगा." (kailash vijayvargiya on Agneepath Scheme)

kailash vijayvargiya on Agneepath Scheme
अग्निपथ योजना को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बयान

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हमेशा अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं, इसी कड़ी में उन्होंने अग्निवीर योजना को लेकर एक और विवादित बयान दिया है. पूरे देश में अग्नि वीर को लेकर छात्रों के द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है तो वहीं दूसरी और जिस तरह से कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया है उसके बाद निश्चित तौर पर उनके बयान को लेकर कांग्रेस आने वाले दिनों में कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगा सकती है. (kailash vijayvargiya on Agneepath Scheme)

अग्निपथ योजना को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बयान

अग्निवीर योजना को लेकर विजयवर्गीय का विवादित बयान:देशभर में अग्निवीर योजना को लेकर छात्रों के द्वारा उग्र प्रदर्शन किए जा रहे हैं तो वहीं कांग्रेस भी इस पूरे मामले को लेकर केंद्र सरकार को घेरने में जुट गई है. जहां एक ओर छात्रों के द्वारा विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं तो, वहीं दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक अनोखा बयान अग्निवीर योजना को लेकर जारी कर दिया. बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने अग्निवीरों को नौकरी पूरी होने के बाद गार्ड की नौकरी देने की बात कही है.

अग्निपथ योजना नहीं होगी वापस, महिलाएं भी बनेंगी 'अग्निवीर'

नौकरी पूरी होने के बाद गार्ड की नौकरी:कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि "अग्निवीर जब 4 साल की देश सेवा करने के बाद निकलेगा, साढ़े 17 साल से 23 साल तक में यदि अग्नि वीर 21 साल में भी भर्ती होता है और 4 साल काम करता है तो उस समय उसकी आयु 25 साल होगी, उसके बाद उसके हाथ में 11 लाख रुपए होंगे और अग्निवीर का छाती पर तमगा लगाकर वह घूमेगा. उसके बाद किसी भी ऑफिस में यदि वह नौकरी के लिए जाएगा तो आसानी से उसे नौकरी मिल सकती है." इसी के साथ उदाहरण देते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि "यदि वह बीजेपी कार्यालय में नौकरी करने के लिए आएगा तो आसानी से उसे नौकरी मिल जाएगी."

Last Updated : Jun 20, 2022, 11:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details