मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लिव-इन रिलेशन का भयानक अंत, बैंक ऑफ न्यूयार्क की असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Feb 24, 2022, 10:16 PM IST

इंदौर के शालीमार टाउनशिप में रहने वाली एक युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती न्यूयॉर्क बैंक की असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट के पद पर पदस्थ थी, फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

indore suicide case
लिव-इन रिलेशन का भयानक अंत

इंदौर। शहर में आत्महत्याओं के मामले लगाातार बढ़ते ही जा रहे हैं, इसी कड़ी में ताजा मामला सामने आया इंदौर के शालीमार टाउनशिप से सामने आया है, यहां रहने वाली एक युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती न्यूयॉर्क बैंक की असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट के पद पर पदस्थ थी, फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

लिव-इन रिलेशन का भयानक अंत

ये है आत्महत्या का कारण
लिव रिलेशन में रहने वाले पार्टनर से हुए विवाद के बाद लड़की ने अपने ही रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब साथी युवक के लड़की को कॉल करने पर जवाब नहीं मिला तो युवक फ्लैट पहुंचा. युवक को फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद मिला जिसके बाद पुलिस की मदद से युवक ने गेट को तोड़कर देखा तो लड़की फंदे पर झूल रही मिली, हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

17 साल की उम्र में मां बनी नाबालिगः लव जिहाद से जुड़ा मामला, पीड़िता की डिलीवरी के बाद हुआ खुलासा

विवाद की वजह
महिला के युवक साथी ने बताया कि, उसने मृतिका को पुणे जाने से मना कर दिया था, जिस वजह दोनों में विवाद हुआ और आखिरकार लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल मृतिका के शव को पुलिस ने पोस्मॉर्टम करवाकर मर्चुरी रूम में रखवाया है, देर शाम मृतिका के परिजन दिल्ली से इंदौर पहुचेंगे उसके बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. मामले में पुलिस महिला के पार्टनर और परिजनों के बयान के बाद ही आगे कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details