मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

खनिज अधिकारी के घर दूसरे दिन भी जारी रही लोकायुक्त की कार्रवाई, बंगला हुआ सील

इंदौर में खनिज विभाग के अधिकारी प्रदीप खन्ना का एक बंगला आज लोकायुक्त की टीम ने सील कर दिया गया है. छापामार कार्रवाई के दौरान टीम के हाथ आय से अधिक संपत्ति के कई दस्तावेज लगे हैं. माना जा रहा है कि, करोड़ों की काली कमाई का खुलासा हो सकता है.

By

Published : Sep 2, 2020, 7:42 PM IST

indore news
इंदौर न्यूज

इंदौर।खनिज विभाग में पदस्थ प्रदीप खन्ना के यहां मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई की, जो आज भी जारी रही. आज तकरीबन तीन जगहों पर लोकायुक्त की टीम ने छापे मारे. टीम को खन्ना की तमाम संपत्तियों की जानकारी हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि, खनिज विभाग के अधिकारी के पास करोड़ों रुपए की संपत्ति है. उसका एक बंगला आज सील कर दिया गया. मंगलवार को 9 लाख रुपए कैश के साथ-साथ कई दस्तावेज लोकायुक्त पुलिस के हाथ लगे. जिनकी जांच पड़ताल की जा रही है. प्रदीप खन्ना के करीब 9 बैंक अकाउंट मिले हैं. उनकी भी जांच की जा रही है.

खनिज अधिकारी के घर पर लोकायुक्त की कार्रवाई

लोकायुक्त के अधिकारियों का कहना है कि, आने वाले समय में इस पूरे ही मामले में कई और खुलासे हो सकते हैं. फिलहाल तकरीबन 20 से अधिक अधिकारियों की टीम छापामार कार्रवाई को अंजाम देने में जुटी हुई है. आज दूसरा दिन है, इस पूरी कार्रवाई को लोकायुक्त एसपी लीड कर रहे हैं और वह खुद विभिन्न जगहों पर जाकर जांच पड़ताल में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details