मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

एसटीएफ ने पकड़े अवैध हथियार के सौदागर, 184 कारतूस सहित एक पिस्टल बरामद

इंदौर एसटीएफ ने गुजरात के चार अवैध हथियार सौदागरों को एक रिवाल्वर और 184 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 13, 2019, 5:43 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में हथियार तस्कर

इंदौर। एसटीएफ ने गुजरात के 4 अवैध हथियारों के तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से एक रिवाल्वर और कारतूस बरामद किये गये हैं. भारी मात्रा में मिले कारतूस को लेकर एसटीएफ आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि आरोपी गुजरात के रहने वाले हैं जो कि इंदौर होते हुए उज्जैन की तरफ जा रहे थे.

एसटीएफ इंदौर ने गुजरात के चार अवैध हथियार सौदागरों को हिरासत में लिया है. एसटीएफ ने आरोपियों से 32 एमएम रिवाल्वर के 184 कारतूस और एक रिवाल्वर बरामद किया है. इतनी बड़ी मात्रा में कारतूस बरामद होने से एसटीएफ पूरे मामले की छानबीन कर रही है. एसटीएफ ने मुखबिर की सूचना पर इंदौर से उज्जैन जाने वाले के रास्ते में कार को रोककर आरोपियों को हिरासत में लिया.

पुलिस की गिरफ्त में हथियार तस्कर

आरोपियों ने कुछ कारतूस गाड़ी के बोनट में भी छुपा कर रखे थे. चारों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है, आरोपियों ने अवैध कारतूस की खेप खरीदना कबूल किया है, पकड़े गए आरोपियों में वीरेंद्र सिंह जडेजा का आपराधिक रिकॉर्ड भी लंबा चौड़ा होना बताया गया है फिलहाल एसटीएफ आरोपियों से कई अन्य मामलों की पूछताछ कर रही है, जिसमें बड़ा खुलासा होने की आशंका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details