मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

सागर के युवक का इंदौर में हुआ अपहरण, पुलिस की सक्रियता देख विकास जैन को रास्ते में छोड़कर फरार हुए बदमाश

संयोगितागंज थाना क्षेत्र में सागर का रहने वाला युवक विकास जैन के अपरहण की कोशिश का मामला सामने आया है. वहीं पुलिस की सक्रियता की वजह से अपहरणकर्ता युवक को छोड़ कर फरार हो गए. पुलिस अपरहण किए गए विकास जैन से पूछताछ कर रही है.

By

Published : May 18, 2019, 6:11 PM IST

संयोगितागंज थाना क्षेत्र, इंदौर

इंदौर। शहर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र में एक युवक के अपरहण की कोशिश का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पुलिस की सक्रियता की वजह से अपहरणकर्ता युवक को छोड़ कर फरार हो गए, फिलहाल पुलिस आरोपियों का सुराग तलाश रही है. साथ ही पुलिस अपरहण किए गए विकास जैन से पूछताछ कर रही है.

एडिशनल एसपी ने बताया कि युवक विकास जैन सागर का रहने वाला था. वह एक कंसल्टेंसी कंपनी में काम करता था. जिसका बीते शाम कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया था. जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए बदमाशों को ढूढ़ना शुरू किया. इसी दौरान अपहरण करने वाले चार बदमाश युवक को छोड़ कर फरार हो गए.

संयोगितागंज थाना क्षेत्र, इंदौर

वही युवक विकास जैन का अपहरण हुआ था या फिर मारपीट या अन्य विवाद को अपरहण का रूप देकर पुलिस को गुमराह किया जा रहा है, इसे लेकर भी पुलिस अपरहण हुए विकास जैन से पूछताछ कर रही है. वहीं अपरहण के वारदात को अंजाम देने वाले चारों बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details