मध्य प्रदेश

madhya pradesh

PUBG Addiction: पबजी के शौकीन 12वीं के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 30, 2022, 7:01 AM IST

Updated : Mar 30, 2022, 8:12 AM IST

इंदौर में सुसाइट के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. इसी कड़ी में 12वीं के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वह पब्जी गेम का आदी था, इसी के चलते उसने खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. (Student hanged in Indore)

Student hanged in Indore
इंदौर में छात्र ने लगाई फांसी

इंदौर। पबजी गेम खेलने के लालच में छोटे बच्चों सहित युवाओं के अपनी जान गंवाने की घटना सामने आती रहती हैं. ताजा मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र के वल्लभनगर से आया. यहां रहने वाले एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि वह पबजी गेम का आदी था. इसी के चलते उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया होगा. पुलिस ने मामला दर्जकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है. पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी है.

इंदौर में छात्र ने लगाई फांसी

नग्न अवस्था में फंदे से झूलता मिला शव:तुकोगंज थाना क्षेत्र के वल्लभ नगर में रहने वाला 18 वर्षीय विवेक 12वीं क्लास का छात्र था. घरवालों की गैरमौजूदगी में उसने फांसी लगाकर जान दे दी. परिजन घर आये तो देखा कि वह फांसी के फंदे पर झूल रहा है. इस दौरान वह नग्न अवस्था में था. मामले की जानकारी तुकोगंज पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बालाघाट के जंगलों में लगी भीषण आग, रिहायशी इलाकों तक पहुंचा धधकते जंगल का धुआं

मोबाइल जब्त: पुलिस ने बताया कि विवेक पबजी गेम खेलने का आदी हो गया था. कई बार उसे पबजी गेम खेलने से मना भी किया. वह किसी की बात नहीं सुनता था. संभवत इसी गेम के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी हुई है. उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया है, जिसकी जांच पड़ताल की जा रही रही है. इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पूर्व में भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं.

(Student hanged in Indore)

Last Updated : Mar 30, 2022, 8:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details