मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

20 लाख का सोना लेकर युवक फरार, हॉल मार्क लगवाने के लिए भेजा था,2 महीने पहले ही रखा था काम पर

सर्राफा कारोबारी के यहां काम करने वाले युवक पर 20 लाख का सोना लेकर फरार होने का आरोप लगा है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस दुकान और आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

By

Published : Oct 11, 2021, 3:55 PM IST

man absconding worth Rs. 20 lakh
20 लाख का सोना पार

ग्वालियर। सर्राफा बाजार में एक ज्वेलर्स के यहां काम करने वाले युवक ने 20 लाख रुपए कीमत का सोना गायब कर दिया(Man Absconding With Gold). सर्राफा कारोबारी ने उसे यह सोना हॉल मार्क(Hall Mark) लगवाने के लिए दिया था . लेकिन कारोबारी का कर्मचारी न तो हॉल मार्क लगवाने के लिए पहुंचा और ना ही वह संस्थान पर वापस आया.ज्वेलर्स ने अमानत में खयानत करने वाले अपने कर्मचारी शुभम शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला कोतवाली में दर्ज कराया है.

20 लाख का सोना लेकर कर्मचारी फरार

अमित गर्ग जे पी ज्वेलर्स के नाम से सर्राफा बाजार में कारोबार करते हैं .उनके यहां गोल पहाड़िया इलाके में रहने वाला शुभम शर्मा करीब 2 महीने से काम कर रहा था. शनिवार शाम को अमित गर्ग ने करीब आधा किलो सोना देकर अपने कर्मचारी शुभम शर्मा (Man Absconding With Gold) को मार्किंग के लिए एक संस्थान पर भेजा था, लेकिन वहां ना जाते हुए शुभम शर्मा गायब हो गया.

छुट्टी के लिए इंजीनियर का पत्र Viral: ओवैसी को बताया बाल सखा, भागवत को बताया मामा, उसी भाषा में CEO ने दिया जवाब

हॉलमार्क लगवाने के लिए भेजा था

एक दिन इंतजार करने के बाद आखिरकार अमित गर्ग ने कोतवाली पुलिस में आवेदन देकर शुभम के खिलाफ अमानत मैं खयानत का मामला दर्ज कराया है. खास बात यह है कि सर्राफा कारोबारी की दुकान की गैलरी में लगे सीसीटीवी कैमरे में शुभम शर्मा थैले में (Man Absconding With Gold) सोना ले जाता हुआ दिखाई दिया है. पता चला है कि अमित गर्ग के यहां कुछ समय पहले ही शुभम शर्मा नौकरी करने के लिए आया था. पुलिस ने उसके गोल पहाड़िया स्थित मकान पर भी दबिश दी, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा. अब पुलिस आरोपी शुभम की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details