मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हर पोलिंग बूथ पर बीजेपी की रणनीति तैयार- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

By

Published : Aug 31, 2020, 10:58 PM IST

मध्य प्रदेश की 27 सीटों पर जल्द ही उपचुनाव होने हैं, तैयारियों का जायजा लेने और रणनीति तैयार करने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर चंबल पहुंचे हुए हैं.

BJP state president VD Sharma
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

ग्वालियर। चंबल अंचल में दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने चंबल अंचल की विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनावों के लिए पदाधिकारियों की बैठक ली. इन बैठकों में ग्वालियर, मुरैना और भिंड जिले की विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनावों के लिए रणनीति तैयार की गई. पहले दिन केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मुरैना जिले की 5 विधानसभा सीटों की बैठक ली. उसके दूसरे दिन ग्वालियर की विधानसभा सीटों की बैठक आयोजित की गई.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा
बैठकों में चुनाव की तैयारी से लेकर पोलिंग बूथ तक किस तरह कार्य करना है, इसको लेकर बात हुई. साथ ही जिन विधानसभा सीटों में बीजेपी के वरिष्ठ नेता नाराज चल रहे हैं, उनको भी मनाने की कोशिश की गई. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि, उपचुनाव के लिए बीजेपी पूरी तरह तैयार है और हर पोलिंग बूथ पर बीजेपी कैसे जीतेगी इसकी रणनीति में पूरी तरह से तैयार की जा रही है.

चुनाव का ऐलान भले ही न किया गया हो, लेकिन बीजेपी पूरे चुनावी मूड में आ गई है. बता दें, विधानसभा उपचुनाव को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन मंत्री तीन दिन तक ग्वालियर में रहे, जहां विशाल कार्यक्रम के साथ बीजेपी का सदस्यता अभियान चलाया गया, जिसमें हजारों समर्थक कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details