मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

किसान आंदोलन पर बोले केंद्रीय कृषि मंत्री, बातचीत से ही निकलेगा हल, जल्द होगा फैसला

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार किसानों को मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि सुधार कानून के फायदे बताने के लिए किसान सम्मेलन का आयोजन किया है. जिसके तहत आज केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज ग्वालियर पहुंचे. जहां उन्होंने किसान आंदोलन पर कहा कि यह आंदोलन जल्द खत्म होगा.

By

Published : Dec 16, 2020, 2:03 PM IST

Statement of Narendra Singh Tomar
नरेंद्र सिंह तोमर

ग्वालियर। कृषि कानून को लेकर किसान सम्मेलन में शामिल होने के लिए आज केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर पहुंचे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि किसानों से लगातार बातचीत चल रही है और जल्द ही इसके सार्थक परिणाम मिलेंगे.

नरेंद्र सिंह तोमर का बयान

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जल्द ही आंदोलन खत्म होगा. साथियों ने कहा कि विपक्षी दल देश भर में किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है. वह सफल नहीं होंगे. साथ ही उन्होंने ने कहा कि केवल पंजाब ही राज्य ऐसा है जो कृषि कानून का विरोध कर रहा है इसके पीछे बहुत सारे कारण हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसान संगठन केंद्र सरकार के प्रस्ताव पर विचार कर रहा है. निश्चित ही इसका हल जल्दी निकलने वाला है. बता दें आज ग्वालियर में किसान आंदोलन है जिसमें ग्वालियर चंबल अंचल के किसान शामिल हुए. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ-साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details