मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

CM कमलनाथ के मार्च पर तोमर ने लगाया कट मार्क, कहा- आवाम को गुमराह करने के खोज रहे नुस्खे

ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सीएम कमलनाथ के मार्च पर कट मार्क लगाया, उन्होंने कहा कि विकास की बात करने वाली कांग्रेस जब विकास नहीं कर पाई तो जनता के गुमराह करने के नए-नए नुस्खे खोज रही है.

By

Published : Dec 25, 2019, 5:00 PM IST

narendra singh tomar, unian minister
नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय कृषि मंत्री

ग्वालियर।केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने राजधानी भोपाल में सीएए और एनआरसी के विरोध में आयोजित कांग्रेस के मार्च पर कट मार्क लगा दिया, उन्होंने कहा कि एमपी में किसानों का कर्जमाफ नहीं किया, विकास की बात करने वाले कांग्रेसियों ने विकास किया नहीं. इसलिए जनता का ध्यान भटकाने के लिए अब कांग्रेस कहीं बिल्डिंग तोड़ रही है तो कहीं मार्च निकाल रही है.

नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय कृषि मंत्री

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सीएम कमलनाथ के पास अब इसी तरह के धंधे करना बाकी रह गया था, जिसको वे पूरा कर रहे हैं. कांग्रेस प्रदर्शन करने की बजाय अपने वचन पत्र के वादे पूरे करती तो शायद जनता का भला होता, लेकिन इतने वादे कर सत्ता में आई कांग्रेस कोई वचन तो पूरा कर नहीं पा रही, ऊपर से प्रदर्शन कर जनता को गुमराह करना चाहती है.

अटलजी के साथ काम करना मेरा सौभाग्य

तोमर ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की 95वीं जयंती पर उन्हें याद करते हुए कहा कि ये उनका बड़ा सौभाग्य है कि उन्हें भी अटल बिहारी वाजपेयी के सानिध्य में काम करने का मौका मिला. अटलजी की सरलता और उदारता हमेशा लोगों के बीच चर्चा में रहती है. उनका व्यक्तित्व आने वाली पीढ़ियों तक इस देश को प्रेरणा देता रहेगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details