मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

ग्वालियर: प्रभारी मंत्री ने किया नए बस स्टैंड का शुभारंभ, कहा- अवैध खनन की होगी जांच

ग्वालियर के प्रभारी मंत्री उमंग सिंघार ने नए बस स्टैंड का लोकार्पण किया है.

By

Published : Feb 10, 2019, 11:32 PM IST

प्रभारी मंत्री उमंग सिंघार

ग्वालियर। प्रदेश के वन मंत्री व ग्वालियर के प्रभारी मंत्री उमंग सिंघार ने रविवार को झांसी रोड स्थित नए बस स्टैंड का लोकार्पण किया. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री इमरती देवी, विधायक मुन्ना लाल गोयल और महापौर विवेक शेजवलकर सहित बड़ी संख्या में नगर निगम के पार्षद, अधिकारी मौजूद रहे.

बता दें कि निजी बस स्टैंड शहर के बीचों-बीच आमखो से संचालित होता है, जिससे आए दिन यातायात जाम की स्थिति बनी रहती है. इसी के चलते नए बस स्टैंड को शहर से बाहर स्थापित करने की मांग चली आ रही थी. नगर निगम ने पॉलिटेक्निक कॉलेज के बाहर यातायात व्यवस्था को सुगम रखते हुए नया बस स्टैंड बनाया है.

प्रभारी मंत्री उमंग सिंघार

रविवार को प्रभारी मंत्री उमंग सिंघार की मौजूदगी में बस स्टैंड का लोकार्पण किया गया. इस दौरान प्रभारी मंत्री ने बस स्टैंड का निरीक्षण भी किया. प्रभारी मंत्री सिंगार का कहना है कि शहर के विकास कार्यों को नजर में रखते हुए नया बस स्टैंड भी नगर निगम की ओर से एक नई पहल है. यह विकास कार्य आगे भी जारी रखे जाएंगे.

वहीं, सिंघार ने रेत और पत्थर माफिया की सक्रियता पर कहा कि सभी अवैध खनन कारोबारियों के खिलाफ जांच की जा रही है. उन्हें सूचीबद्ध किया जा रहा है. प्रशासन उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details