मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

अपनी मौत मरेगी कमलनाथ सरकार, हम क्यों ले हत्या का पापः उमा भारती

ग्वालियर पहुंची सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कमलनाथ सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह सरकार धोखे से बन गई है. इसलिए कमलनाथ सरकार अपनी ही मौत मरेगी, इसकी हत्या का हम पाप नहीं लेंगे.

By

Published : Aug 17, 2019, 6:39 PM IST

उमा भारती

ग्वालियर।ग्वालियर पहुंची मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कमलनाथ सरकार जमकर निशाना साधा. उमा भारती ने कहा कि प्रदेश में यह सरकार धोखे से बन गई है. इसलिए प्रदेश की जनता खुद को छला हुआ महसूस कर रही है. लेकिन कांग्रेस की कमलनाथ सरकार अपनी ही मौत मरेगी, इसकी हत्या का हम पाप नहीं लेंगे.

अपनी मौत मरेगी कमलनाथ सरकारः उमा भारती

उमा भारती ने कहा कि हम अटजी के सिद्धातों पर चलने वाले है. हम सत्ता के लोभी नहीं है. लेकिन कांग्रेस के लोग ही यह सरकार गिराएंगे. यह सरकार लगातार लोगों को छलने का काम कर रही है. हम ऐसा कोई काम नहीं कर रहे है जिससे यह सरकार गिरे. कमलनाथ सरकार को तो अपने कर्मों से गिरेगी.

उमा भारती ग्वालियर में अपनी करीबी रिश्तेदार के बेटे से मिलने के लिए सिंधिया स्कूल पहुंची थी. यहां वे लगभग एक घंटे से ज्यादा रही है। बहरहाल मध्य प्रदेश की सिसायत में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बढ़ती दूरियों के बीच उमा भारती की राज्य में सक्रियता बढ़ गई है. उनका पार्टी कार्यकर्ताओं से मेल-मुलाकात से लेकर गंभीर मसलों पर चर्चा का दौर जारी है. जबकि अब तो वे कमलनाथ सरकार पर भी सीधा निशाना साध रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details