मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

आधी रात को मकान में जा घुसी तेज रफ्तार कार, हादसे में 2 लोगों की मौत, 3 घायल

ग्वालियर के महाराजा पुरा थाना क्षेत्र में कार अनियंत्रित होकर देर रात एक घर में जा घुसी, जिससे कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Sep 22, 2020, 4:17 PM IST

Breaking News

ग्वालियर। शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में एक बेकाबू कार मकान में घुस गई, जिससे कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. कार से शराब और नमकीन के पैकेट भी बरामद हुए हैं.

महाराजपुरा थाना क्षेत्र के घर गांव में आधी रात को एक जाइलो कार एक मकान में घुस गई. उस मकान के दीवार के पीछे कुछ मजदूर सो रहे थे. गनीमत रही कि रास्ते में एक ट्रैक्टर और दूसरी कार खड़ी होने के कारण जाइलो इन वाहनों से टकराकर रुक गई और मजदूर बच गए, लेकिन कार में सवार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. मकान मालिक ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल कार सवारों को निकाला और अस्पताल भिजवाया, लेकिन दो लोगों की मौत हो गई.

इस हादसे में राघवेंद्र सिंह राणा और यश कांत त्रिपाठी नामक दो युवकों की मौत हो गई है. यह मुरार और पिंटो पार्क क्षेत्र के रहने वाले हैं, जबकि उनके साथी दीपक पाल अभिषेक नरेंद्र, पूना बाई, केश कली, पप्पू अहिरवार और रानी घायल हुए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इनमें तीन लोग कार में सवार थे जबकि बाकी घर के पीछे आंगन में सो रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details