मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया की बैठक पर राकेश सिंह का तंज, 'कमलनाथ सरकार में कुछ भी हो सकता है'

By

Published : Nov 22, 2019, 4:21 PM IST

Updated : Nov 22, 2019, 4:27 PM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा ग्वालियर में कलेक्टर और अधिकारियों की बैठक लेने पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में आराजकता का माहौल है. कमलनाथ सरकार में सब कुछ संभव है.

राकेश सिंह

ग्वालियर। ग्वालियर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर फिर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में आराजकता का माहौल है. स्वास्थ्य से लेकर कानून व्यवस्था तक सब कुछ ध्वस्त हो गया है. ये सरकार निरंकुशता के साथ चल रही है. उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब वे कलेक्ट्रेट की बैठक ले सकते हैं, तो इस सरकार में कुछ भी हो सकता है.

राकेश सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

डॉक्टर और प्रशासन के विवाद के मामले में राकेश सिंह ने कहा कि सरकार और सरकार के प्रतिनिधियों को इस मामले में संवाद करना चाहिए था. इस समस्या को दूर करके लोगों को स्वास्थ्य का लाभ दिलाना चाहिए. लेकिन सरकार को इसमें कोई रुचि नहीं है. राकेश सिंह ने कहा कि जब बगैर किसी पद पर बैठा आदमी अधिकारियों की बैठक ले सकता है, तो इस सरकार में कुछ भी हो सकता है.

'रेत के अवैध उत्खनन में सरकार के मंत्री तक लिप्त हैं'
राकेश सिंह ने कहा कि रेत उत्खनन पूरे मध्य प्रदेश में चरम पर है. सरकार और मंत्री रेत के अवैध उत्खनन के कारोबार में लिप्त हैं. उनके संरक्षण की वजह से पूरे मध्यप्रदेश में रेत माफिया हावी है. वह नहीं चाहते कि, अवैध रेत का कारोबार बंद हो. मध्य प्रदेश में संगठन के चुनाव में चल रही कलह पर राकेश सिंह ने कहा कि हमारे यहां चुनाव को लेकर कोई समस्या नहीं है. चुनावी प्रक्रिया निर्विघ्न चल रही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह आज शाम को बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा के यहां शादी में शामिल होंगे, जिसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. जिसे संगठन चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है.

Last Updated : Nov 22, 2019, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details