मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

ग्वालियर के 11 लोगों को किया गया क्वॉरेंनटाइन, तबलीगी जमात में हुए थे शामिल

निजामुद्दीन में हुए तबलीगी जमात में शामिल हुए ग्वालियर के 11 लोगों को भी आइसोलेट किया गया है, ये सभी लोग जमात में शामिल हुए थे. जानकारी मिलने के बाद प्रशासन ने उन्हें तत्काल जांच के बाद जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Apr 1, 2020, 11:38 AM IST

gwalior news
ग्वालियर न्यूज

ग्वालियर। दिल्ली के निजामुद्दीन में हुए तबलीगी जमात में शामिल हुए लोगों को आइसोलेट किया जा रहा है. ग्वालियर जिले में भी ऐसे 11 लोगों की पहचान हुई है जो तबलीगी जमात में शामिल हुए थे, उन्हें आइसोलेट किया गया है. जिनमें 6 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं.

ग्वालियर के 11 लोगों को किया गया क्वॉरेंनटाइन

प्रशासनिक अधिकारियों के मुताबिक ये लोग संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से 23 फरवरी को ग्वालियर पहुंचे थे. उसके बाद जैसे ही प्रशासनिक अफसरों की इन लोगों की जानकारी लगी तत्काल इनकी स्क्रीनिंग कराकर उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया है. हालांकि अब तक किसी में कोरोना वायरस के संक्रमण नहीं मिले हैं.

लेकिन जिस तरह से तबलीगी जमात में शामिल हुए लोगों में संक्रमण मिले हैं उसे देखते हुए इन सभी लोगों के भी आइसोलेट किया गया है. इन सभी लोगों को जांच के बाद शहर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये सभी संदिग्ध ग्वालियर के आवड़पुरा में क्षेत्र के रहने वाले हैं, जिसके बाद क्षेत्र में सख्ती बढ़ा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details