मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

अपराधियों पर शिकंजा कसने की तैयारी में पुलिस, बनाया ये खास प्लान

ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन ने जिले में बढ़ते अपराध को कम करने के लिए पुलिस को सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं. एसपी ने कहा कि जिलेभर के अपराधियों की लिस्ट बनाकर उनकी रिपोर्ट जिलेभर के थानों में पहुंचा दिया जाए, साथ ही उन्होंने अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

By

Published : Dec 18, 2019, 3:10 PM IST

Updated : Dec 18, 2019, 3:19 PM IST

gwalior police
ग्वालियर पुलिस

ग्वालियर। जिले में अपराध के ग्राफ को कम करने के लिए पुलिस अब अपराधियों के खिलाफ सख्त अभियान चलाने जा रही है. पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने आज जिले के सभी थाना प्रभारियों को आदेशित किया है कि, संबंधित थाना क्षेत्र में किसी प्रकार के अपराध की सूचना दर्ज हो, उस पर तक्काल कार्रवाई की जाए. अवैध उत्खनन के मामले में भी सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

ग्वालियर में अपराध कम करने पुलिस ने बनाई योजना

एसपी ने कहा कि, ऐसे लोगों की सूची जल्द ही जिले के सभी थानों में पहुंचा दी जाएगी, जिन पर दो या दो से अधिक मामले दर्ज हैं. जबकि अवैध कालोनी या फिर प्लाट के नाम पर कई सालों से लोगों का रुपया दबाकर रखने वाले लोगों की जानकारी जुटाकर एक्शन लिया जाएगा.

एसपी के इस आदेश के बाद माना जा रहा है कि अब छुटभैये बदमाशों से लेकर माफिया तक, सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. पुलिस की इस योजना की कांग्रेस नेता आंनद शर्मा ने प्रशंसा की है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, शासन-प्रशासन माफियाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करे, जिससे प्रदेश अपराध मुक्त हो सके.

Last Updated : Dec 18, 2019, 3:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details