मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

शादी का झांसा देकर अनुसूचित जाति की युवती से रेप, नर्सिंग होम में दोनों साथ करते थे काम

पड़ाव थाना क्षेत्र के मंगल नर्सिंग होम में काम करने वाली एक अनुसूचित जाति की युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी जितेंद्र गोस्वामी पर अनुसूचित जाति उत्पीड़न और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

By

Published : Jun 9, 2019, 8:14 PM IST

अनुसूचित जाति की युवती से रेप का मामला

ग्वालियर। पड़ाव थाना क्षेत्र के मंगल नर्सिंग होम में काम करने वाली एक अनुसूचित जाति की युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक उसी नर्सिंग होम का कर्मचारी है और राजस्थान का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी जितेंद्र गोस्वामी पर अनुसूचित जाति उत्पीड़न और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

अनुसूचित जाति की युवती से रेप का मामला

पड़ाव थाना क्षेत्र के खेड़ापति कॉलोनी स्थित मंगल नर्सिंग होम चाइल्ड केयर के लिए पूरे शहर में विख्यात है. पिछले 2 साल से यहां काम करने वाले जितेंद्र गोस्वामी ने अस्पताल में ही असिस्टेंट का काम करने वाली 23 साल की एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया, लेकिन जब लड़की ने युवक पर शादी के लिए दवाब बनाना शुरू किया तो युवक शादी से मुकर गया और लड़की से दूरी बनानी शुरू कर दी.

इस मामले में लड़की ने पड़ाव पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जितेंद्र गोस्वामी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट और बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल युवती का मेडिकल कराया गया है. जितेंद्र गोस्वामी के राजस्थान स्थित घर पर पुलिस गिरफ्तारी के लिए गई थी, लेकिन आरोपी नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details