मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया समर्थक मंत्री ओपीएस भदौरिया का बड़ा बयान, कहा सिंधिया को हराने की साजिश कमलनाथ के दफ्तर में रची गई थी

By

Published : Apr 30, 2022, 5:24 PM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री ने पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाया है.

OPS Bhadauriya
ओ पी एस भदौरिया

ग्वालियर।डॉ. गोविंद सिंह के नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है. खास तौर पर सिंधिया समर्थक नेता और कांग्रेस नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. इसी बीच सिंधिया समर्थक मंत्री ओपीएस भदौरिया ने कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंंने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सिंधिया को हराने की साजिश कमलनाथ के दफ्तर में रची गई थी. जिसके लिए पैसे देकर बाहर से लोगों को बुलाया गया था.

ओ पी एस भदौरिया का बयान

बाहर से बुलाए थे नेता: भदौरिया ने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव हाराने के लिए बाहर के नेताओं को पैसे देकर बुलाया गया था. चुनावों में कांग्रेस हीउनकी पीठ में खंजर खोंपने का काम कर रही थी.कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया के बीजेपी को 50 सीट भी न मिलने वाले बयान पर भदौरिया ने कहा बरैया की वास्तविकता अनुसूचित वर्ग को पता है. लोग जानते हैं कि राजनीति की सीढ़ियां चढ़ने के लिये इस वर्ग का उपयोग उन्होंने किस तरह से किया है. ओपीएस ने कहा कि यह तय है कि फूलसिंह बरैया को अगले चुनाव के बाद मुंह काला करना पड़ेगा. मैं मुंह काला करने के लिए रंग उन्हें उपहार में देने के लिये मैं तैयार हूं.

राम और हनुमान से कांग्रेस को दिक्कत: शिवराज सरकार में सिंधिया समर्थक राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने लाउड स्पीकर मुददे पर कहा कांग्रेस अपनी स्थिति स्पष्ट करे कि वह किसके साथ हैं. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेसियों को हिंदू धर्म के देवी देवता से दिक्कत है. राम और हनुमान के स्मरण पर भी आपत्ति है. कांग्रेस को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details