मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

साध्वी प्रज्ञा को नसीहत की जरूरत नहीं, उन्होंने पार्टी की छवि नहीं की है खराब: नरेंद्र तोमर

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा को नसीहत देने की कोई जरूरत नहीं है. प्रज्ञा से पार्टी की कोई छवि खराब नहीं हो रही है.

By

Published : May 3, 2019, 1:23 PM IST

नरेंद्र तोमर, केंद्रीय मंत्री

ग्वालियर। चुनाव आयोग ने भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे का बैन लगाया है. बीजेपी नेता चुनाव आयोग के फैसले का सम्मान करने की बात तो कह रहे हैं, लेकिन साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयानों का बचाव भी करते नजर आ रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने जो फैसला लिया है, वे उसका पालन करेंगे. वहीं साध्वी प्रज्ञा को नसीहत देने और पार्टी की छवि को लेकर तोमर ने कहा कि उन्हें प्रज्ञा को नसीहत देने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के कारण पार्टी की कोई छवि खराब नहीं हो रही है.

नरेंद्र तोमर, केंद्रीय मंत्री

बीजेपी के प्रदेश लोकसभा प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह का कहना है कि चुनाव आयोग के फैसले का हम सबको पालन करना है. उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा कोई गलत बयान नहीं देती हैं, बल्कि उनकी बात को तोड़मरोड़ कर पेश किया जाता है. इसके साथ ही आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी की देन है. उन्हीं के प्रयास से आज देश आगे बढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details