मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कांग्रेस में शामिल होंगे बीजेपी के कई विधायक, उमा के बयान पर इमरती देवी का पलटवार

कमलनाथ सरकार पर निशाना साधने वाली उमा भारती पर मंत्री इमरती देवी ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कई विधायक अगले सत्र में कांग्रेस में शामिल होंगे. उमा भारती को तो उनकी ही पार्टी के नेता तव्वजों नहीं देंते. चाहे वह कितनी ही सक्रिय हो ले.

By

Published : Aug 17, 2019, 10:39 PM IST

इमरती देवी और उमा भारती

ग्वालियर। कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लेने वाली उमा भारती पर मंत्री इमरती देवी ने पलटवार किया है. इमरती देवी ने कहा का उमा भारती कह रही है कमलनाथ सरकार अपने कर्मों से गिरेगी. लेकिन उन्हें पता नहीं है कि पिछले विधानसभा सत्र में बीजेपी के दो विधायक कांग्रेस के पास आए थे. इस बार सात से आठ बीजेपी के विधायक कांग्रेस में आएंगे. उमा भारती के बयानों से कमलनाथ सरकार पर कोई असर नहीं पड़ने वाला.

उमा भारती पर इमरती देवी का पलटवार

इमरती देवी ने कहा कि लेकिन बीजेपी के नेताओं को कुछ काम नही है, इसलिए बैठे-बैठे केवल मुंह चलाने का काम करते हैं. उन्होनें कहा कि कांग्रेस का विधायक कभी नहीं बिकेंगा. क्योंकि सीएम कमनलाथ बहुत चतुर है जो अपने विधायकों को हमेशा खुश रखते हैं.

बीजेपी के नेता ही उमा को बाहर का रास्ता दिखा देंगे
मंत्री इमरती देवी ने कहा कि उमा भारती चारों तरफ दौड़ती है, भागती है. लेकिन बीजेपी के नेता ही उन्हें मध्यप्रदेश में कोई जगह देने वाले नहीं है. उमा भारती भले ही प्रदेश में कितनी सक्रियता बढ़ा ले, इसका कांग्रेस पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. हमारी सरकार स्थिर है और स्थिर रहेगी. बल्कि बीजेपी के ही कई विधायक अगले विधानसभा सत्र में कांग्रेस में शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details