मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह का बड़ा बयान बोले- बीजेपी बहुमत से सत्ता में लौटी तो देश में नहीं होंगे चुनाव

By

Published : Aug 30, 2022, 10:20 PM IST

डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि आगे होने वाले आम चुनाव में अगर बीजेपी किस्मत से फिर से दो तिहाई बहुमत में आई तो यह चुनाव नहीं होने देंगे. इस देश में ना विधायक रहेगा ना सांसद रहेंगे ना पार्षद रहेगा. उन्होंने कहा कि इनका संविधान अलग है.Dr.Govind Singh statement , Leader of Opposition, no elections in the country

no elections in the country
डॉक्टर गोविंद सिंह का बड़ा बयान

ग्वालियर।मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. गोविंद सिंह ने कहा है कि इस समय प्रदेश में अराजकता का माहौल है. महंगाई के विरोध में या सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले को जेल में डाल दिया जाता है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पिताजी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और उससे जुड़े संगठनों की सच्चाई यह है कि रावण के 100 बेटे थे, लेकिन इन्होंने तो 100 के 1500 कर लिए है जो सब अलग-अलग नामों से चल रहे हैं.

Govind Singh Statement: बीजेपी नेताओं के दावे पर गोविंद सिंह का कटाक्ष, कहा- बीजेपी नेता कब सीखे बंगाल से काला जादू

बीजेपी फिर बहुमत में आई तो नहीं बचेंगे विधायक:डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि आगे होने वाले आम चुनाव में अगर बीजेपी किस्मत से फिर से दो तिहाई बहुमत में आई तो यह चुनाव नहीं होने देंगे. इस देश में ना विधायक रहेगा ना सांसद रहेंगे ना पार्षद रहेगा. उन्होंने कहा कि इनका संविधान अलग है. एक आदमी कुर्सी पर बैठेगा और बाकी सब नीचे बैठेंगे. नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ग्वालियर-चंबल अंचल के दौरे पर हैं. वे चंबल में बाढ़ से प्रभावित इलाकों का हवाई दौरा भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details