मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

क्राइम ब्रांच ने हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार, 10 पिस्टल बरामद

ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पासे से 10 अवैध पिस्टल भी बरामद की है.

By

Published : Feb 15, 2019, 6:16 AM IST

ग्वालियर। शहर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से 10 अवैध पिस्टल भी बरामद की है. भिंड के रहने वाले इस तस्कर ने प्रारंम्भिक पूछताछ में बताया है कि वह सिकलीगरों से देशी हथियार बनवाता है और ग्वालियर चंबल संभाग में बेचता है.


पुलिस ने बताया कि अवैध हथियारों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत क्राइम ब्रांच पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है. दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गाडर वाली पुलिया के पास मेला रोड पर एक संदिग्ध युवक हथियारों के साथ देखा गया है. वहीं सूचना पर क्राइम ब्रांच ने उसे दबोच लिया. तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 10 देसी पिस्टल और चार जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.


एसपी ने बताया कि आरोपी संदीप शर्मा भिंड के मेहगांव तहसील के डोंडरी गांव का रहने वाला है. इससे पहले भी वह शहर के कंपू थाने में हथियार तस्करी के मामले में ही गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी सिकलीगर लोगों से ऑर्डर पर अवैध हथियार बनवाता था और उन्हें ग्वालियर चंबल संभाग में बेचने के धंधे से जुड़ा था. यह सभी बरामद पिस्टल 32 बोर की हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details