मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मध्य प्रदेश का हर वर्ग शिवराज सरकार से त्रस्त, 2023 में सत्ता में आएगी कांग्रेस: कमलनाथ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमले तेज़ कर दिए हैं. वे अभी से चुनावी मोड में नजर आने लगे हैं. कमलनाथ ने दावा किया है कि 2023 में कांग्रेस वापस सत्ता में आ रही है. (Kamal Nath targeted Shivraj government in Gwalior)

By

Published : Feb 6, 2022, 7:54 AM IST

kamalnath in gwalior
ग्वालियर पहुंचे कमलनाथ

ग्वालियर। ग्वालियर में हजीरा सब्जी मंडी हटाए जाने और कारोबारियों को बेदखल करने के बाद कांग्रेस नाराज सब्जी विक्रेताओं के लिए जी जान लड़ा रही है. पार्टी द्वारा लगातार 20 दिन से प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ग्वालियर पहुंचे और धरने में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार सब्जी व्यापारियों को उजाड़ने काम कर रही है. ग्वालियर के इतिहास में यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और मैं इसकी लड़ाई लड़ने ग्वालियर आया हूं. उन्होंने आगे कहा कि केवल ग्वालियर में ऐसा नहीं हुआ है पूरे प्रदेश का हाल ऐसा ही है.

सब्जी विक्रेताओं के साथ खड़ी है कांग्रेस

किसान परेशान, महिलाओं पर बढ़े अत्याचार

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर वर्ग परेशान है, नौजवानों का भविष्य अंधेरे में है. किसान न्याय के लिए लड़ रहा है, ​खाद बीज के लिए भटक रहा है. प्रदेश के हर जिले में महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं. वहीं ​बढ़े हुए बिजली के बिल पर पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी 15 महीने की सरकार में 100 यूनिट पर 100 रुपए बिल आता था और भाजपा की सरकार में बढ़कर बिजली के बिल आ रहे हैं. कमलनाथ ने कहा कि ऐसा कोई वर्ग नहीं है जो इस सरकार से त्रस्त नहीं है.

कांग्रेस ने सिंधिया को बताया अघोषित मुख्यमंत्री, कहा- प्रदेश में चल रहीं दो सरकारें

यूपी की जनता देगी कांग्रेस का साथ

यूपी विधानसभा चुनाव पर पूर्व सीएम ने कहा कि यूपी में संघर्ष कर देश की संस्कृति को बचाना है. कांग्रेस इसी में लगी हुई है. मुझे पूरी उम्मीद है कि यूपी की जनता कांग्रेस का साथ देगी. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि- " मैं ना तो मोदी हूं, ना ही शिवराज हूं, जो कहूं कि मध्यप्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनाव में डेढ़ सौ सीट आएंगी, 200 सीट आएंगी. मुझे मध्यप्रदेश के मतदाताओं पर भरोसा है, प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी".

(Kamal Nath targeted Shivraj government in Gwalior)(Congress will back power in 2023)

ABOUT THE AUTHOR

...view details