मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

हुस्न के जाल में पूर्व अधिकारी! जन्मदिन की रात मिला 'कलंक' मिटा रही 'कमाई'

ग्वालियर के डबरा में बिजली विभाग के एक रिटायर्ड अधिकारी के साथ हनी ट्रैप का मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत उन्होंने ग्वालियर क्राइम ब्रांच में की है.

By

Published : Feb 6, 2021, 7:28 PM IST

Updated : Feb 6, 2021, 8:04 PM IST

Honey trap
हनी ट्रैप

ग्वालियर।बिजली विभाग के एक रिटायर्ड अधिकारी के साथ हनी ट्रैप का मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत उन्होंने ग्वालियर क्राइम ब्रांच में की है. मामले की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. बिजली विभाग से रिटायर्ड अधिकारी को महिला ने जन्मदिन की बात बोल कर घर बुलाया और घर पर रोक लिया. जब सुबह हुई तो दूसरी महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए 6 लाख रुपए ऐंठ लिए. उसके बाद लगातार महिला अपने पति और एक अन्य महिला (जिसका बलात्कार करने का आरोप लगाया गया) के मिलकर उन्हें लगातार ब्लैकमेल करते रहे.

रिटायर्ड अधिकारी के साथ हनी ट्रैप

जन्मदिन मनाने के लिए बुलाया घर

पीड़ित ने बताया कि वो डबरा तहसील के रहने वाले हैं. रिटायरमेंट से पहले उनकी पोस्टिंग भितरवार तहसील में थी, जहां उन्होंने एक महिला के घर में कमरा किराए पर लिया था. रिटायरमेंट के उसी महिला ने उन्हें जन्मदिन की बात बोलकर 6 दिसंबर 2020 को अपने घर बुलाया. जहां महिला ने उन्हें रात में रोक लिया.

मिया-बीबी और सहेली ने मिककर किया ब्लैकमेल

अगली सुबह उसकी नींद खुली तो उसकी खाट पर एक अन्य महिला लेटी हुई थी, उसके आसपास उनकी पुरानी मकान मालकिन और उसका पति खड़े थे. उसी वक्त तीनों मिल कर उन्हें ब्वैकमेल करने लगे और उनसे 5 लाख रुपये की मांग करने लगे.

लगातार बनाते रहे पैसों के लिए दबाव

पीड़ित ने बचाया कि उन्होंने डर के कारण चार लाख रुपए उसे दे दिए. कुछ दिन बाद फोन कर एक लाख रुपए और मांगे गए. तब उन्होंने पत्नी के जेवर बेचकर रुपए दिए. आरोपियों ने उनपर और दबाव बना कर एक लाख रुपये ले लिए. कुल मिलाकर उनसे 6 लाख रुपये लिए गए.

आरोपी लगातार उसे और पैसों के लिए ब्लैकमेल करने लगे, जिससे प्रताड़ित होकर फरियादी ने ग्वालियर क्राइम ब्रांच में पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर दोनों महिला और एक पुरुष के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Feb 6, 2021, 8:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details