मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अब ग्वालियर होगा टोटल लॉकडाउन, 7 दिनों तक सीमाएं रहेंगी सील

By

Published : Jul 14, 2020, 3:42 PM IST

ग्वालियर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए मंगलवार शाम 7 बजे के बाद आगामी 7 दिनों तक टोटल लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस ने भी कमर कस ली है.

Gwalior will be total lockdown for 7 days
अब ग्वालियर होगा टोटल लॉकडाउन

ग्वालियर। ग्वालियर- चंबल संभाग में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए अगले 7 दिनों तक टोटल लॉकडाउन किए जाने फैसला जिला प्रशासन ने क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लिया है. ये फैसला मंगलवार शाम 7 बजे से लागू हो जाएगा. लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा सके, इसके लिए संबंधित अधिकारियों को भी आदेश जारी कर दिया गया है. इस दौरान किराना स्टोर, होम डिलीवरी, दूध, फल, सब्जी विक्रेताओं को सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक ही दुकानें संचालित करने की अनुमति होगी.

अब ग्वालियर होगा टोटल लॉकडाउन

आदेश के मुताबिक अगले 7 दिनों तक जिले में चिह्नित पेट्रोल पंप और नर्सिंग होम ही खुले रहेंगे. इसके अलावा शहर की बाहरी सीमाओं को भी सील किया जाएगा. बिना स्क्रीनिंग के किसी भी व्यक्ति को शहर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. साथ ही बाहर से आने वाले लोगों को 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन किया जाएगा. ग्वालियर में पिछले कई दिनों से कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. जिला प्रशासन के मुताबिक इस समय जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1200 के पार पहुंच गई है. इनमें 50 प्रतिशत एक्टिव केस हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details