मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

Gwalior Sims Hospital: सीआरपीएफ जवान की संदिग्ध मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा

ग्वालियर में सीआरपीएफ के जवान की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई. इस मामले में परिजन अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. पुलिस मर्ग कायम कर ली है. थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा का कहना है कि, मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि किसी की लापरवाही से मरीज की मौत हुई या कोई और कारण था. वहीं सीआरपीएफ जवान के परिवार के लोगों का कहना है कि पुलिस अस्पताल प्रबंधन का साथ दे रही है. (Gwalior Sims Hospital) (Gwalior Sims Hospital ruckus) (Gwalior CRPF Jawan Suspected Death)

By

Published : Jul 24, 2022, 10:17 PM IST

Updated : Jul 24, 2022, 10:59 PM IST

Gwalior Sims Hospital
ग्वालियर सिम्स अस्पताल

ग्वालियर।शहर के सिम्स अस्पताल में एक सीआरपीएफ के जवान की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई. (Gwalior Sims Hospital) मौत के बाद परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया. परिजनों का आरोप है कि, सभी रिपोर्ट ठीक आई हैं. अस्पताल से सोमवार को छुट्टी भी होने वाली थी. ऐसे में सिम्स अस्पताल में किन हालातों में सीआरपीएफ जवान अशोक कुमार श्रीवास की मौत हुई है. इसे अस्पताल प्रबंधन स्पष्ट नहीं कर रहा है.

ग्वालियर सीआरपीएफ जवान की मौत

सांस लेने में आ रही थी दिक्कत:अस्पताल प्रबंधन कभी बाथरूम में उन्हें अटैक आने की बात कहता है तो कभी वेंटिलेटर पर उनके दम तोड़ने की बात कहता है. परिजनों ने सिम्स अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया. इसके बाद पुलिस भी पहुंच गई और जांच का भरोसा देकर किसी तरह मामले को शांत कराया. दरअसल अशोक कुमार श्रीवास सीआरपीएफ में एएसआई के रूप में पदस्थ थे. उनकी ड्यूटी जम्मू में थी, लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से सीआरपीएफ के हेड क्वार्टर पनिहार में आए हुए थे. यहां उनकी तबीयत कुछ गड़बड़ हुई. उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी.(Gwalior Sims Hospital Ruckus)

ग्वालियर के अस्पताल में हो रहा था यह अवैध काम, स्वास्थ्य विभाग की छापामार कार्रवाई से उड़े होश

परिजन नाराज: परिजनों ने 19 जुलाई को सिम्स अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया था. रिपोर्ट सही आने के बाद उन्हें सोमवार को डिस्चार्ज किया जाना था, लेकिन रविवार सुबह अचानक घर वालों के पास फोन पहुंचा कि अशोक कुमार का देहांत हो गया है. अस्पताल वाले इसे हार्टअटैक भी बता रहे हैं. बार-बार अस्पताल प्रबंधन के बयान बदलने से परिजन आक्रोशित हो गए. उन्होंने स्थिति स्पष्ट नहीं करने के कारण वहां काफी देर तक हंगामा किया. पुलिस ने इस मामले में कहा है कि अस्पताल प्रबंधन से बात की जा रही है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. (Gwalior CRPF Jawan Suspected Death).

Last Updated : Jul 24, 2022, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details