मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 8, 2022, 3:16 PM IST

ETV Bharat / city

Gwalior Robbery: गाड़ी धोने वाला निकला मास्टरमाइंड, बदमाशों के साथ मिल कर दिया करोडों की डकैती को अंजाम

ग्वालियर में एमआईटीएस के प्रोफेसर डॉ. शिशिर दीक्षित के घर हुई करोड़ो की डकैती का पुलिस ने खुलासा कर दिया. मामले में प्रोफेसर के घर गाड़ी धोने वाला ही डकैती का मास्टरमाइंड निकला है. बदमाशों ने कर्जा चुकाने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया था. सैंकड़ों कैमरों को खंगालने के बाद पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों को नामजद किया है. जिनमें से डकैती का मुख्य आरोपी समेत 5 गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

Robbery worth crores in Gwalior professor's house
ग्वालियर प्रोफेसर के घर करोडों की डकैती

ग्वालियर। शहर के एमआईटीएस के प्रोफेसर के घर डकैती डालने वालों बदमाशो को महज 24 घंटे में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रोफेसर के घर गाड़ी धोने वाला ही मामले का मास्टरमाइंड निकला है. उसी ने रैकी कर झांसी के बदमाशों को पूरी टिप दी. बदमाशों ने अपने साथियों के साथ मिलकर डकैती की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. इस पूरी वारदात में हजीरा स्थित चार शहर के नाके का कुख्यात बदमाश मुख्य भूमिका में रहा है. डकैती की वारदात का खुलासा हो गया है, पुलिस को पता चला है कि बदमाशों ने कर्जा चुकाने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इतना ही नहीं, डकैती की पूरी प्लानिंग शराब पार्टी के दौरान तैयार की गई थी.

बदमाशों के साथ मिल कर दिया करोडों की डकैती को अंजाम

एसपी ने टीम बनाकर पांच को किया गिरफ्तार: गोला का मंदिर स्थित पंचशील नगर में रहने वाले एमआइटीएस के प्रोफेसर डॉ. शिशिर दीक्षित के घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार को एक करोड़ से ज्यादा का पुश्तैनी सोना और 60 हजार रुपये का डाका डाला था. दिनदहाड़े हुई इस डकैती की घटना से पुलिस अफसर सन्न रह गए. ग्वालियर जोन के एडीजी डी. श्रीनिवास वर्मा, एसएसपी अमित सांघी खुद मौके पर पहुंचे. घटना की चश्मदीद महिलाओं से बात की, इसके बाद एसएसपी ने खुद इसकी पड़ताल की जिम्मेदारी ली. जिसके बाद एसपी ने 11 टीमें बनाकर उसमें 71 पुलिसकर्मियों को शामिल किया. शहर और उसके आसपास लगभग 550 कैमरों को खंगालने के बाद पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों को नामजद किया है. जिनमें से डकैती का मुख्य आरोपी समेत 5 गिरफ्तार कर लिए गए हैं. वहीं बाकी बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम उत्तर प्रदेश में डेरा डाले हुए है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details