मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

Gwalior: रामलीला देखने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, भगवान के पैर छूकर उतारी आरती

ग्वालियर में मंगलवार रात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में ना सिर्फ रामलीला का मंचन देखा, और भगवान श्रीराम की आरती कर उनका आशीर्वाद लिया. (Gwalior jyotiraditya scindia).

By

Published : Oct 5, 2022, 11:18 AM IST

Updated : Oct 5, 2022, 11:44 AM IST

Gwalior jyotiraditya scindia
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर।केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 3 दिवसीय प्रवास पर मंगलवार को ग्वालियर पहुंचे, यहां एयरपोर्ट से सिंधिया सीधे फूलबाग मैदान में आयोजित रामलीला में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. सिंधिया ने यहां कुछ देर तक रामलीला का मंचन देखा. इस बीच दोनों हाथ उठाकर जयकारे लगाए और रामलीला में भगवान श्री राम और माता सीता की भूमिका निभाने वाले दोनों कलाकारों की आरती कर उनका आशीर्वाद लिया.(Gwalior jyotiraditya scindia).

परिवार के साथ रामलीला देखने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

सिंधिया ने दी बधाई:केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "हमारी धार्मिक परंपरा रही है कि, उच्च मूल्य और सिद्धांतों को अपने जीवन में धारण करें. मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का आशीर्वाद हम सब पर बना रहे, यही मेरी मनोकामना है. दशहरा पर्व से पहले रामनवमी की सभी को बधाई देना चाहता हूं."

Scindia vs Tomar: 'महाराज' के बदले-बदले से अंदाज! भोपाल एयरपोर्ट पर ये क्या कर गए ज्योतिरादित्य सिंधिया

सत्य के रास्ते पर देश: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, "प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत वर्तमान में नक्षत्र के रूप में उभर रहा है, मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के चरणों पर आगे चल रहा है. सत्य के रास्ते पर विकास के रास्ते पर पर तरफ भारत का नाम है." उन्होंने आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि, "नए स्थान पर रामलीला समिति पहुंची है, अच्छा आयोजन किया गया है. इस रामलीला समिति को 75 वर्ष हो गए हैं, मेरी ओर से रामलीला समिति को बधाई." (Gwalior jyotiraditya scindia).

Last Updated : Oct 5, 2022, 11:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details